Neha Sharma

देश के सभी रिलायंस मार्ट में मौजूद रहेंगे अरगा ब्रांड के उत्पाद: नेहा शर्मा

110 0

गोण्डा। जनपद में आज जिला प्रशासन द्वारा अरगा ब्रांड (Arga Brand) का विमोचन और प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार श्रम सेवायोजन मंत्री एंव गोण्डा प्रभारी अनिल राजभर, विशिष्ट अतिथि आयुक्त योगेश्वर राम मिश्र रहे, इस अवसर पर जिला अधिकारी नेहा शर्मा (Neha Sharma), मुख्य विकास अधिकारी एम अरुण मौली, डीआईजी अरविंद सिंह, सांसद प्रतिनिधि रमाशंकर मिश्रा, विधायक बावन सिंह रहे।

कार्यक्रम में महिला समूहों द्वारा उत्पादो का स्टाल लगाया गया था जिसका मंत्री और अतिथियों द्वारा निरीक्षण किया गया।इसके पश्चात कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया। अतिथियों द्वारा महिला समूहों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Neha Sharma

सीडीओ अरुण मौली ने बताया कि अरगा पार्वती के नाम से अरगा ब्रांड की स्थापना की गई है जिससे महिला समूहों द्वारा तैयार उत्पादों को जिले से लेकर देश के कोने कोने बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा, वही आयुक्त ने अरगा ब्रांड की तारीफ करते हुए कहा अरगा जिले के महिलाओं के मील का पत्थर साबित होगा।

जिलाधिकारी नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने कहा अरगा ब्रांड महिलाओं के उत्पाद को बेचने में सहायक होगा, इस ब्रांड को रिलायंस से टाइअप किया गया है देश के सभी रिलायंस मार्ट में अरगा ब्रांड के उत्पाद मौजूद रहेंगे।

Neha Sharma

मंत्री अनिल राज भर ने जिले के इस प्रयास की तारीफ की कहा इससे महिला समुहो को बल मिलेगा। साथ ही श्रम सेवायोजन मंत्री ने जिलाधिकारी नेहा शर्मा को महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

Related Post

25 हजार इनामी धनंजय सिंह चुनाव में सक्रिय, यूपी पुलिस कह रही ढूंढे नहीं मिल रहे

Posted by - July 10, 2021 0
उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाश का गठजोड़ जौनपुर में एकबार साफ नजर आया, जहां पुलिस के ही सामने धनंजय…
CM Yogi in janta darshan

सबकी समस्या का समाधान करने को सरकार प्रतिबद्ध: सीएम योगी

Posted by - October 4, 2023 0
गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गोरखपुर प्रवास के दौरान लगातार तीसरे दिन जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाल के पिता को लगाया गले, सिंगर को दी श्रद्धांजलि

Posted by - June 7, 2022 0
चंडीगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewal) के परिजनों से मुलाकात करने मानसा के…