Neha Sharma

देश के सभी रिलायंस मार्ट में मौजूद रहेंगे अरगा ब्रांड के उत्पाद: नेहा शर्मा

95 0

गोण्डा। जनपद में आज जिला प्रशासन द्वारा अरगा ब्रांड (Arga Brand) का विमोचन और प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार श्रम सेवायोजन मंत्री एंव गोण्डा प्रभारी अनिल राजभर, विशिष्ट अतिथि आयुक्त योगेश्वर राम मिश्र रहे, इस अवसर पर जिला अधिकारी नेहा शर्मा (Neha Sharma), मुख्य विकास अधिकारी एम अरुण मौली, डीआईजी अरविंद सिंह, सांसद प्रतिनिधि रमाशंकर मिश्रा, विधायक बावन सिंह रहे।

कार्यक्रम में महिला समूहों द्वारा उत्पादो का स्टाल लगाया गया था जिसका मंत्री और अतिथियों द्वारा निरीक्षण किया गया।इसके पश्चात कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया। अतिथियों द्वारा महिला समूहों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Neha Sharma

सीडीओ अरुण मौली ने बताया कि अरगा पार्वती के नाम से अरगा ब्रांड की स्थापना की गई है जिससे महिला समूहों द्वारा तैयार उत्पादों को जिले से लेकर देश के कोने कोने बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा, वही आयुक्त ने अरगा ब्रांड की तारीफ करते हुए कहा अरगा जिले के महिलाओं के मील का पत्थर साबित होगा।

जिलाधिकारी नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने कहा अरगा ब्रांड महिलाओं के उत्पाद को बेचने में सहायक होगा, इस ब्रांड को रिलायंस से टाइअप किया गया है देश के सभी रिलायंस मार्ट में अरगा ब्रांड के उत्पाद मौजूद रहेंगे।

Neha Sharma

मंत्री अनिल राज भर ने जिले के इस प्रयास की तारीफ की कहा इससे महिला समुहो को बल मिलेगा। साथ ही श्रम सेवायोजन मंत्री ने जिलाधिकारी नेहा शर्मा को महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

Related Post

कांग्रेस का सत्याग्रह

नागरिकता कानून: कांग्रेस का सत्याग्रह है आज, राहुल-प्रियंका ने लोगों से की ये अपील

Posted by - December 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ और प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में सोमवार को दिन में सत्याग्रह…
AK Sharma

योगा एवं आयुष पद्धति कार्यक्रम से लोगों में सुबह की दिनचर्या में बदलाव आयेगा: एके शर्मा

Posted by - February 27, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  एवं आयुष, खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन राज्यमंत्री…