P Chidambaram

क्या टेलीविजन चैनलों पर दिखाए जा रहे दृश्य झूठे हैं : पी चिदंबरम

651 0

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि अगर टीकों की कोई कमी नहीं है, तो मीडिया में जो कुछ दिखाया और बताया जा रहा हैं वो सब झूठ है।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के बयान से हैरानी हो रही है कि देश में ऑक्सीजन,टीके या रेमेडिसवीर की कोई कमी नहीं है। मैं यूपी के मुख्यमंत्री के बयान से भी भयभीत हूं, जिसमें वह कह रहे हैं कि यूपी में टीकों की कोई कमी नहीं है।

पूर्व वित्तमंत्री ने सवाल पूछा कि क्या सभी टेलीविजन चैनल नकली दृश्य प्रसारित कर रहे हैं? क्या सभी अखबारों की कहानियां गलत हैं? क्या सभी डॉक्टर झूठ बोल रहे हैं? क्या परिवार के सभी सदस्य गलत बयान दे रहे हैं? क्या सभी दृश्य और तस्वीरें नकली हैं?

उन्होंने कहा कि लोगों को एक ऐसी सरकार के खिलाफ विद्रोह करना चाहिए, जो यह मान रही है कि भारत के सभी लोग मूर्ख हैं।

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने एक वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ कोरोना वायरस की स्थिति पर बैठक क थी। इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने दावा किया था कि देश में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने इससे संबंधित कुछ आंकड़े भी शेयर किए थे।

Related Post

सीएम योगी आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को वितरित करेंगे स्मार्ट फोन

Posted by - September 28, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को स्मार्ट फोन और इन्फैन्टोमीटर वितरित करेंगे। प्रदेश की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को…
Ban on flights of Kestrel Aviation Company in Kedar Ghati

केदारघाटी में केस्ट्रेल एविएशन कंपनी की उड़ानों पर रोक, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद हुआ ऐक्शन

Posted by - May 25, 2024 0
उत्तरकाशी। केदारनाथ (Kedarnath) में हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद ऐक्शन हुआ है। नागरिक उड्डयन विभाग ने जांच पूरी होने…