P Chidambaram

क्या टेलीविजन चैनलों पर दिखाए जा रहे दृश्य झूठे हैं : पी चिदंबरम

488 0

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि अगर टीकों की कोई कमी नहीं है, तो मीडिया में जो कुछ दिखाया और बताया जा रहा हैं वो सब झूठ है।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के बयान से हैरानी हो रही है कि देश में ऑक्सीजन,टीके या रेमेडिसवीर की कोई कमी नहीं है। मैं यूपी के मुख्यमंत्री के बयान से भी भयभीत हूं, जिसमें वह कह रहे हैं कि यूपी में टीकों की कोई कमी नहीं है।

पूर्व वित्तमंत्री ने सवाल पूछा कि क्या सभी टेलीविजन चैनल नकली दृश्य प्रसारित कर रहे हैं? क्या सभी अखबारों की कहानियां गलत हैं? क्या सभी डॉक्टर झूठ बोल रहे हैं? क्या परिवार के सभी सदस्य गलत बयान दे रहे हैं? क्या सभी दृश्य और तस्वीरें नकली हैं?

उन्होंने कहा कि लोगों को एक ऐसी सरकार के खिलाफ विद्रोह करना चाहिए, जो यह मान रही है कि भारत के सभी लोग मूर्ख हैं।

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने एक वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ कोरोना वायरस की स्थिति पर बैठक क थी। इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने दावा किया था कि देश में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने इससे संबंधित कुछ आंकड़े भी शेयर किए थे।

Related Post

मिस दिवा 2020 

मिस दिवा 2020 बनने के लिए सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। कई युवतियों की आकांक्षाओं को पंख लगाने वाली प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता लिवा मिस दीवा 2020 प्रतियोगिता अपने आठवें…
घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

लापता युवक का मिला शव

Posted by - March 10, 2021 0
कानपुर के चकेरी क्षेत्र से पिछले दो दिनों से लापता दो युवकों का शव मंगलवार को पड़ोसी जिले उन्नाव के…
President Ram Nath Kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पहुचेंगे बनारस, मां गंगा की आरती में होंगे शामिल

Posted by - March 13, 2021 0
वाराणसी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind)  आज अपने तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं, जहां वह काशी…