अमिताभ ठाकुर द्वारा दायर किया परिवाद की 6 को सुनवाई!

192 0

सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता के आत्मदाह करने के मामले में पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। अमिताभ ठाकुर इस समय जेल में बंद है और उन्होंने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट में हस्तलिखित परिवाद भेजा। सीजेएम कोर्ट में हस्तलिखित कंप्लेन दाखिल करते हुए पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित नौ अफसरों के खिलाफ आपराधिक मामला चलाए जाने की मांग की है।

इस परिवाद में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत 23 मार्च को जबरन रिटायर कराया गया था। बाते दें कि सुप्रीम कोर्ट के बाहर एक रेप पीड़िता ने अपने साथी के साथ आत्मदाह किया था जिसमें उसने पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और बसपा सांसद अतुल राय पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की इस अर्जी पर 6 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी। इसके साथ ही अमिताभ ठाकुर ने हस्तलिखित परिवाद में बताया है कि उन्हें एक साजिश रच कर एक झूठे मुकदमे में जेले भेजा गया है। उन्होंने कहा जब वह गोरखपुर, देवरिया, महाराजगंज में आईपीएस रहते हुए तैनात थे तभी से सीएम योगी उनसे द्वेष रखते हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जब गोरखपुर के सांसद थे तभी से उनके साथ द्वेष रखा जा रहा है और इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है।

फोटो एग्जिबिशन, राहुल ने संजय गांधी के बारे में किया ये खुलासा!

ठाकुर ने परिवाद में अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी, पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल, पुलिस कमिश्नर ध्रुवकांत ठाकुर, सहायक पुलिस आयुक्त गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर गोमतीनगर केके तिवारी, तत्कालीन इंस्पेक्टर हजरतगंज, पुलिस महानिदेशक भर्ती बोर्ड राजकुमार विश्वकर्मा, अपर पुलिस महानिदेशक महिला यूनिट नीरा रावत को विपक्षी बनाया है।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने बेसिक के 1.91 करोड़ बच्चों को डीबीटी के माध्यम से 1200 रुपये भेजे

Posted by - August 1, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को बेसिक शिक्षा विभाग के एक करोड़ 91 लाख बच्चों के स्कूल ड्रेस,…
UPTET

TET और DLD पर शासन नहीं ले सका निर्णय, लंबित है दोनों परीक्षा कराने का प्रस्ताव

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा (TET) 2020 और डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (DLD)-2020 कराने पर बेसिक शिक्षा विभाग कोई निर्णय…
BJP

बीजेपी ने घोषित किए एमएलसी प्रत्याशियों के नाम, देखें पूरी लिस्ट

Posted by - March 19, 2022 0
लखनऊ: स्थानीय निकाय क्षेत्र के विधानपरिषद चुनाव के लिए भाजपा (BJP)ने नामों की सूची तैयार कर ली है। योगी आदित्यनाथ…