अमिताभ ठाकुर द्वारा दायर किया परिवाद की 6 को सुनवाई!

52 0

सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता के आत्मदाह करने के मामले में पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। अमिताभ ठाकुर इस समय जेल में बंद है और उन्होंने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट में हस्तलिखित परिवाद भेजा। सीजेएम कोर्ट में हस्तलिखित कंप्लेन दाखिल करते हुए पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित नौ अफसरों के खिलाफ आपराधिक मामला चलाए जाने की मांग की है।

इस परिवाद में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत 23 मार्च को जबरन रिटायर कराया गया था। बाते दें कि सुप्रीम कोर्ट के बाहर एक रेप पीड़िता ने अपने साथी के साथ आत्मदाह किया था जिसमें उसने पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और बसपा सांसद अतुल राय पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की इस अर्जी पर 6 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी। इसके साथ ही अमिताभ ठाकुर ने हस्तलिखित परिवाद में बताया है कि उन्हें एक साजिश रच कर एक झूठे मुकदमे में जेले भेजा गया है। उन्होंने कहा जब वह गोरखपुर, देवरिया, महाराजगंज में आईपीएस रहते हुए तैनात थे तभी से सीएम योगी उनसे द्वेष रखते हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जब गोरखपुर के सांसद थे तभी से उनके साथ द्वेष रखा जा रहा है और इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है।

फोटो एग्जिबिशन, राहुल ने संजय गांधी के बारे में किया ये खुलासा!

ठाकुर ने परिवाद में अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी, पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल, पुलिस कमिश्नर ध्रुवकांत ठाकुर, सहायक पुलिस आयुक्त गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर गोमतीनगर केके तिवारी, तत्कालीन इंस्पेक्टर हजरतगंज, पुलिस महानिदेशक भर्ती बोर्ड राजकुमार विश्वकर्मा, अपर पुलिस महानिदेशक महिला यूनिट नीरा रावत को विपक्षी बनाया है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सीएम खट्टर का विरोध करने पर किसानों पर लाठी चार्ज, राहुल गांधी बोले – शर्म से झुका हिन्दुस्तान

Posted by - August 28, 2021 0
हरियाणा के करनाल में निकाय एवं पंचायत चुनाव की तैयारियों का निरीक्षण करने आए सीएम मनोहर लाल खट्टर को विरोध…

CM Yogi की अपील : प्रधान बंधुओं! बहरूपिया corona से ग्रामवासियों को करो सजग

Posted by - May 29, 2021 0
उत्तर प्रदेश में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi )…

मेघालय गवर्नर सत्यपाल मलिक बोले- किसानों को पिटवा रहे हरियाणा सीएम खट्टर

Posted by - August 30, 2021 0
करनाल में शनिवार को किसानों पर लाठीचार्ज हुआ। मामले में मेघालय गवर्नर सत्यपाल मलिक ने हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर…

J&k: कुलगाम और पुलवामा में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया; 2 दिन में 5 दहशतगर्द ढेर

Posted by - July 8, 2021 0
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। यहां के कुलगाम और पुलवामा में बुधवार…