Amitabh Bachchan

अमितााभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग पूरी की, रिटायर होने का किया ऐलान

829 0

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग पूरी कर ली है।
अमिताभ बच्चन ने इस शो के अंतिम पड़ाव की शूटिंग का जिक्र अपने ब्लॉग में किया है। इसी के साथ अपने रिटायर होने की भी बात कही है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने अपने ब्लॉग में रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से। कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है। शायद कल बेहतर हो पाऊंगा, लेकिन याद रखिएगा। काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिए।’

कोरोना महामारी पर भारी पड़ी आस्था, संगम में 10 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

अमिताभ ने लिखा है, ‘जो प्यार और स्नेह पैदा किया गया वह शूट के आखिरी दिन विदाई देता है। सब एकसाथ जमा हुए। चाहत तो कभी न रुकने की है, लेकिन आगे बढ़ते रहना है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह जल्द ही दोबारा हो । क्रू और टीम काफी केयरिंग और हार्ड वर्किंग थी। ये वैसी चीजें हैं जो सेट से आपको खींचती हैं।

पूरी टीम साथ इकट्ठी हुई, जिनके पास एक-दूसे के सात बिताई कई महीनों की अच्छी यादें हैं।’सेट पर प्यार, केयर, स्नेह और गिफ्ट्स और सराहना का आदान-प्रदान किया गया औऱ पूरी टीम की ओर से बहुत ही सुंदर जेश्चर रहा। आगे बढ़ते रहते हैं और आंसू बहते हैं, लेकिन एक कल नया दिन होता है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। वह फैंस के लिए खास तस्वीरें और अपनी जिंदगी के किस्से साझा करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन की बचपन की तस्वीर साझा करने की वजह से चर्चा में थे।

Related Post

श्रद्धा की शादी की खबरों पर पहली बार शक्ति कपूर ने दिया मजेदार जवाब

Posted by - July 12, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर खबर आई की वो जल्द शादी करने वाली हैं। श्रद्धा अपने कथित…
कंगना रनौत Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने चाइनीज प्रोडक्ट्स के बॉयकॉट करने की अपील

Posted by - June 27, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की अपील की है। कंगना रनौत की…