अमित शाह

अमित शाह बोले- जब कमल के निशान को दबाते हैं तो देश की सुरक्षा को देते हैं वोट

877 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब आप कमल के निशान को दबाते हैं तो सिर्फ अपने प्रत्याशी को नहीं जिताते बल्कि देश की सुरक्षा को वोट देते हैं। उन्होंने कहा कि सीएए का विरोध करने वाले हर व्यक्ति तक आवाज जानी चाहिए।

बीजेपी देश की सेवा के लिए संकल्पित

अमित शाह ने कहा कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी हैं। जो पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया। उनकी पार्टी बीजेपी देश की सेवा के लिए संकल्पित है। तो दूसरी तरफ आप और कांग्रेस हैं जो कहते हैं कि हम शाहीन बाग का सपोर्ट करते हैं। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा क्या वह शाहीन बाग के साथ हैं? तो लोगों ने न में जवाब दिया।

महिला टेनिस की पहली पोस्टर गर्ल निरुपमा संजीव जिसने रचा था इतिहास 

गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने आज तक इतना झूठ बोलने वाली सरकार नहीं देखी

गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने आज तक इतना झूठ बोलने वाली सरकार नहीं देखी। कहीं पर भी दिल्ली सरकार नंबर वन पर नहीं आई। सिर्फ झूठ बोलने में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में बहुत से चुनाव लड़े ओर लड़ाये हैं, लेकिन मैंने दिल्ली सरकार जैसी झूठ बोलने वाली सरकार कभी नहीं देखी। राज्य सरकारों के बीच विभिन्न विकास कार्यों को लेकर स्पर्धा होती है लेकिन कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला नंबर नहीं है। अरविंद केजरीवाल ने फैसला कर लिया है कि वह इस बार सभा नहीं करेंगे और सिर्फ रोड शो करेंगे, क्योंकि सभा मे सवाल का जवाब देना पड़ता है।

अमित शाह ने पूछा अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि एक हजार स्कूल बनवाएंगे,लेकिन कितने स्कूल बनें? उन्होंने कहा कि 50 नए कॉलेज बनाएंगे, मैं कहता हूं कि सिर्फ 25 का ही नाम बता दें लेकिन वह नहीं बताते। केजरीवाल ने कहा था कि 8 लाख युवाओं को नौकरी देंगे, युवा आज भी नौकरी ढूंढ रहे हैं। अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया है।

Related Post

हजार कमी है पर हम वोट योगी को ही देंगे और कोई चारा नहीं- ब्राह्मण समर्थक की दलील

Posted by - August 16, 2021 0
उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारियां कर रहे, बीजेपी की जीत में ब्राह्मण मतदाताओं…
CM Dhami

सीएम धामी ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की भेंट

Posted by - November 27, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya…