बॉलीवुड अभिनेत्री का योगी सरकार पर निशाना

CAA विरोध प्रदर्शन के बीच ये बॉलीवुड अभिनेत्री ने साधा योगी सरकार पर निशाना

262 0

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हाल ही में यूपी के कई शहरों में हिंसा व आगजनी हुई। इससे करोड़ों की सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान हुआ है। प्रशासन ने नुकसान की भरपाई को उपद्रव, आगजनी व हंगामे में चिह्नित आरोपियों को नोटिस जारी किया है।

मुजफ्फरनगर के मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा

इसके साथ ही नुकसान की भरपाई के लिए वसूली की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं अब इस मामले बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने CAA को लेकर हुए प्रदर्शन पर बड़ी बात बोली है। बता दें कि सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा है। जिसकी जानकारी यूपी सरकार की ओर से जारी किये गए वीडियो और प्रेस रिलीज में हुई है।

रिलीज के अनुसार  मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी

इस रिलीज के अनुसार  मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी है। मुस्लिम समुदाय की ओर से शुरू की गई इस पहल की जहां अभिनेत्री गौहर खान ने तारीफ की है। तो वहीं यूपी सरकार पर निशाना भी साधा है। गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा कि ये उनकी भरपाई कैसे करेंगे, जिनकी जान हिंसा में चली गई है? जिनके घर टूट गए हैं? जिनके जेवर चुरा लिए गए हैं? जिन नाबालिगों पर अत्याचार हुआ है।

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में काम कर चुके हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू डनबर का निधन 

गौहर खान के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस दे रहे हैं अपनी प्रतिक्रिया 

बता दें कि गौहर खान के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संपत्तियों को क्षति पहुंचाने वालों से नुकसान की भरपाई के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में हुई हिंसा व आगजनी पर कहा था कि राज्य में सरकारी संपत्ति को जिसने नुकसान पहुंचाया है। उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी, जिसको बेचकर नुकसान की भरपाई की जाएगी। योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि आगजनी करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। मुख्यमंत्री ने राज्य में हिंसा व आगजनी करने के विपक्षी पार्टियों पर राज्य में हिंसा फैलाने का आरोप भी लगाया था।

Related Post

सुरेखा सीकरी

अस्पताल में भर्ती सुरेखा सीकरी को मिली नेशनल अवॉर्ड की सूचना, टीम को कहा शुक्रिया

Posted by - August 14, 2019 0
मुम्बई। फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए सुरेखा सीकरी को इस साल का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। यह…
Ranbir Kapoor work with Sanjay Leela Bhansali

13 साल बाद काम करेंगे संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर कपूर

Posted by - September 2, 2020 0
बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को शानदार फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर…