बॉलीवुड अभिनेत्री का योगी सरकार पर निशाना

CAA विरोध प्रदर्शन के बीच ये बॉलीवुड अभिनेत्री ने साधा योगी सरकार पर निशाना

514 0

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हाल ही में यूपी के कई शहरों में हिंसा व आगजनी हुई। इससे करोड़ों की सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान हुआ है। प्रशासन ने नुकसान की भरपाई को उपद्रव, आगजनी व हंगामे में चिह्नित आरोपियों को नोटिस जारी किया है।

मुजफ्फरनगर के मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा

इसके साथ ही नुकसान की भरपाई के लिए वसूली की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं अब इस मामले बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने CAA को लेकर हुए प्रदर्शन पर बड़ी बात बोली है। बता दें कि सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा है। जिसकी जानकारी यूपी सरकार की ओर से जारी किये गए वीडियो और प्रेस रिलीज में हुई है।

रिलीज के अनुसार  मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी

इस रिलीज के अनुसार  मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी है। मुस्लिम समुदाय की ओर से शुरू की गई इस पहल की जहां अभिनेत्री गौहर खान ने तारीफ की है। तो वहीं यूपी सरकार पर निशाना भी साधा है। गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा कि ये उनकी भरपाई कैसे करेंगे, जिनकी जान हिंसा में चली गई है? जिनके घर टूट गए हैं? जिनके जेवर चुरा लिए गए हैं? जिन नाबालिगों पर अत्याचार हुआ है।

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में काम कर चुके हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू डनबर का निधन 

गौहर खान के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस दे रहे हैं अपनी प्रतिक्रिया 

बता दें कि गौहर खान के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संपत्तियों को क्षति पहुंचाने वालों से नुकसान की भरपाई के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में हुई हिंसा व आगजनी पर कहा था कि राज्य में सरकारी संपत्ति को जिसने नुकसान पहुंचाया है। उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी, जिसको बेचकर नुकसान की भरपाई की जाएगी। योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि आगजनी करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। मुख्यमंत्री ने राज्य में हिंसा व आगजनी करने के विपक्षी पार्टियों पर राज्य में हिंसा फैलाने का आरोप भी लगाया था।

Related Post

ये बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं नर्स

ये बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनय छोड़ बन गईं नर्स, कोरोना पीड़ितों की कर रही है सेवा

Posted by - March 29, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार तक देश में संक्रमित…
करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान चाहती हैं करीना

Posted by - March 21, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान…