अमेरिकी गायक क्रिस ब्राउन पेरिस पुलिस की हिरासत में,लगा ये आरोप

1197 0

 

अमेरिकी। सिंगर क्रिस्टोफर मोरिस ब्राउन (क्रिस ब्राउन)  एक बार फिर से विवादों में फंस गए हैं। रेप के आरोप में क्रिस को पुलिस ने हिरासत में लिया था। लेकिन क्रिस ब्राउन को बाद में रिहा कर दिया गया। अधिकारी अभी भी मामले की जांच कर रहे हैं। साथ ही गायक को देश से बाहर जाने की अनुमति भी दी गई है।

 ये भी पढ़ें :-सोनी म्यूजिक से हटाए गए मशहूर रैपर आर केली, लगा था ये आरोप 

बता दें क्रिस पर आरोप है कि उन्होंने 15-16 जनवरी को एक महिला को होटल के कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न किया। महिला के आरोप के बाद वर्जीनिया में जन्में इस गायक की मुश्किलें बढ़ गई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब क्रिस किसी कानूनी मामले में फंसे हैं।फ्रांस की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें :-‘स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम’ के ट्रेलर से गायब हुआ आयरन मैन,फैंस ने जताया दुःख 

जानकारी के मुताबिक साल 2009 में उनकी उस समय की गर्लफ्रेंड रिहाना पर क्रिस ने बुरे तरीके से हमला किया था। इसके चलते उन्हें अपनी गलती को सुधारने के लिए 6 महीने का वक्त दिया गया, घरेलू हिंसा को लेकर उनकी काउसिंलिंग भी की गई और साथ ही 6 महीने की सामुदायिक सेवा करने को कहा गया।

 

 

Related Post

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
एसटीएफ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का रविवार को ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया। राजेश 47 वर्ष के थे। 2000 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजेश सिंह पीपीएस एसोसिएशन के महासचिव भी थे। वे लखनऊ में कई सर्किल में सीओ रहे। मूल रूप से अमेठी के रहने वाले राजेश पुलिस मुख्यालय में एडीजी कानून व्यवस्था के स्टाफ अफसर भी रह चुके हैं। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव राजेश को एसटीएफ मुख्यालय में सलामी भी दी गई। उनका अंतिम संस्कार गृह जिले अमेठी में किया गया। राजेश के निधन पर डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश यादव समेत कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।  
jiya manek

क्या ‘साथ निभाना साथिया’ 2 सीजन में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाएंगी जिया मानेक?

Posted by - September 1, 2020 0
पॉप्युलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ का एक फनी वीडियो ‘रसोड़े में कौन था?’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल…