‘स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम’ के ट्रेलर से गायब हुआ आयरन मैन,फैंस ने जताया दुःख

1593 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद तो आया लेकिन दूसरी तरफ इस बात को लेकर भी फैंस काफी निराश दिखे कि इस बार ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ में आयरन मैन कहीं नजर नहीं आया है।ऐसे में सोशल मीडिया में मार्वल स्टूडियों की फिल्मों के फैंस आयरन मैन को लेकर दुख जाता रहे हैं साथ ही कायस लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-चौंकाने वाले खतरों से जूझता जांबाज स्पाइडर-मैन 

आपको बता दें साल 2017 में आई ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ ने दर्शकों के दिलों काफी जीता था। इस फिल्म में टॉम हॉलैंड ने स्पाइडर मैन की भूमिका निभाई थी। अब ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ का दूसरा सीक्वल आ गया है।इसलिए अब फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना दुःख जताया है. इसके साथ ये भी कायस लगाया जा रहा है कि अवेंजर्स की आने वाली फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम में आयरन मैन मर सकता है। अवेंजर्स: एंडगेम जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं और इसलिए इस फिल्म को लेकर चर्चा होना शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें :-‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के सीजन 8 का टीजर आया सामने,जानें कब होगा टेलीकास्ट

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों जब अवेंजर्स: एंडगेम का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो ट्रेलर में आयरन मैन को अंतरिक्ष में बुरी स्थिति में दिखाया गया था, जैसे वह अपनी आखिरी सांस गिन रहा हो। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अवेंजर्स के फैंस ने नासा से अपने सुपरहीरो की जान बचाने के लिए अनुरोध किया था। वहीँ फैंस एंडगेम में आयरन मैन मर सकता है। ट्विटर पर फिल्म के फैंस आयरन मैन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Related Post

इंडियन प्रीमियर लीग 2020

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के कार्यक्रम किया एलान, देखें पूरा शेड्यूल

Posted by - February 18, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी…
13 आईपीएस अफसरों का तबादला

‘अली-बली’ वाले बयान पर सीएम ने दिया जवाब, बोले- अब आयोग को तय करना है कि योगी पर क्या होगी कार्रवाई

Posted by - April 13, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम ने आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर चुनाव आयोग के कारण नोटिस का जवाब भेज…