Schools

27 जुलाई तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज,

56 0

मेरठ: यूपी के मेरठ में कांवड़ यात्रा को देखते हुए सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है। मेरठ प्रशासन के आदेश पर शिक्षा विभाग ने जिले के सभी स्कूल-कॉलेजों (Schools and colleges) में मंगलवार से 27 जुलाई तक अवकाश घोषित कर दिया है। अब 28 जुलाई से कक्षाएं प्रारंभ होंगी। ऐसा फैसला कांवड़ के दौरान रूट डायवर्जन और छात्रों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए लाया गया है।

मेरठ जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने सोमवार को बताया कि कांवड़ यात्रा के चलते सभी बोर्ड सीबीएसई, आईसीएसई और माध्यमिक शिक्षा के स्कूल 27 जुलाई तक बंद रहेंगे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) योगेंद्र कुमार के आदेश के अनुसार, बेसिक शिक्षा के सभी विद्यालय 19 जुलाई से 27 जुलाई तक बंद रहेंगे। इन आदेशों का पालन सख्ती से करने के निर्देश दिये गये हैं।

इन आदेशों का पालन सख्ती से करना होगा। कांवड़ यात्रा के दौरान रूट डायवर्जन के कारण छात्रों को होने वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

IPL 2023 से पहले होगा मिनी आईपीएल! यहां होगा मुकाबला

 

Related Post

12th Kunwar Munidra Singh Memorial Inter-School Cricket Tournament

काॅल्विन ताल्लुकेदार्स काॅलेज में 12वां कुंवर मुनीद्र सिंह मेमोरियल अन्तर्विद्यालीय क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

Posted by - February 17, 2021 0
लखनऊ। काॅल्विन ताल्लुकेदार्स काॅलेज के प्रांगण में 12वां कुंवर मुनीद्र सिंह मेमोरियल अन्तर्विद्यालीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारम्भ हुआ। यह टूर्नामेंट…
Indian Navy

भारतीय नौसेना में 338 पदों के लिए निकली भर्ती, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली: नेवल डॉकयार्ड (MUMBAI) 338 अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि…