Schools

27 जुलाई तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज,

102 0

मेरठ: यूपी के मेरठ में कांवड़ यात्रा को देखते हुए सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है। मेरठ प्रशासन के आदेश पर शिक्षा विभाग ने जिले के सभी स्कूल-कॉलेजों (Schools and colleges) में मंगलवार से 27 जुलाई तक अवकाश घोषित कर दिया है। अब 28 जुलाई से कक्षाएं प्रारंभ होंगी। ऐसा फैसला कांवड़ के दौरान रूट डायवर्जन और छात्रों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए लाया गया है।

मेरठ जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने सोमवार को बताया कि कांवड़ यात्रा के चलते सभी बोर्ड सीबीएसई, आईसीएसई और माध्यमिक शिक्षा के स्कूल 27 जुलाई तक बंद रहेंगे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) योगेंद्र कुमार के आदेश के अनुसार, बेसिक शिक्षा के सभी विद्यालय 19 जुलाई से 27 जुलाई तक बंद रहेंगे। इन आदेशों का पालन सख्ती से करने के निर्देश दिये गये हैं।

इन आदेशों का पालन सख्ती से करना होगा। कांवड़ यात्रा के दौरान रूट डायवर्जन के कारण छात्रों को होने वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

IPL 2023 से पहले होगा मिनी आईपीएल! यहां होगा मुकाबला

 

Related Post

IGI

आईजीआई एविएशन दिल्ली में निकली बंपर भर्ती, देखें अंतिम तिथि

Posted by - March 27, 2022 0
नई दिल्ली: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एविएशनसर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड 1095 ग्राहक सेवा एजेंट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा…
National volunteers

राष्ट्रीय स्वयंसेवकों ने शहर के प्रमुख मार्गों से निकाला पथ संचलन

Posted by - June 5, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक (National volunteers) संघ पूर्वी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संघ शिक्षा वर्ग प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष…
यूपी बोर्ड परीक्षा

यूपी बोर्ड परीक्षा : नकल पर नकेल कसने के लिए राज्य स्तरीय नियंत्रण कक्ष तैयार

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की 18 फरवरी से शुरू हो रही है। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट…