cm yogi

यूपी के सभी जिले 27 मार्च तक लॉकडाउन, सीएम योगी ने किया ऐलान

532 0

नई​ दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए यूपी के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी तक 17 जिलों में ही लॉकडाउन लागू था, जो कि 25 मार्च तक जारी रहने वाला था। अब इसे बढ़ाकर 27 मार्च तक कर दिया गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे पता चला है कि अचानक यह दवा बाजार से गायब है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घबराहट पैदा करने की आवश्यकता नहीं है। कृपया मास्क के अनावश्यक उपयोग से बचें, हर किसी को मास्क की आवश्यकता नहीं है। अनावश्यक मास्क का उपयोग करके, हम तनाव बढ़ा रहे हैं। कल कोरोना वायरस के रोगियों के लिए कुछ एंटी-मलेरिया दवाओं को निर्धारित किया गया था, लेकिन मुझे पता चला है कि अचानक यह दवा बाजार से गायब है।

कर्फ्यू तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने मुर्गा बनवाकर करवाई उठक-बैठक, VIDEO वायरल

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी भी प्रकार की जमाखोरी या ब्लैकमार्केटिंग को स्वीकार नहीं

चेतावनी देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी भी प्रकार की जमाखोरी या ब्लैकमार्केटिंग को स्वीकार नहीं किया जाएगा। फार्मा उद्योग को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि उद्योग-कारखाने के मालिकों को अपने वेतन मजदूरों के प्रति सहानुभूतिपूर्व दिखाना चाहिए और उनके वेतन में कटौती नहीं की जानी चाहिए।

आज देश को फिर से संबोधित करेंगे पीएम मोदी

कोरोना के खिलाफ जंग में पूरा देश लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवा रात 8 बजे फिर देश को संबोधित करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो कोरोना को लेकर जरूरी जानकारी साझा करेंगे। पूरा देश आज भी बंद है। 548 जिलों में लॉकडाउन जारी है। सरकार हर किसी से घर में रहने की अपील कर रही है।

कोरोना संक्रमितों की संख्या 520 तक जा पहुंची , 10 की मौत

लापरवाहों के खिलाफ सख्ती भी बरती जा रही है। महाबंदी के बाद भी कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या 520 तक जा पहुंची, जिसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना के मरीज को आयुष्मान भारत योजना के तहत मिलने वाली सभी सुविधाएं हासिल होंगी

इससे पहले कोरोना की महामारी के इलाज को लेकर केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब आयुष्मान भारत योजना के तहत ही कोरोना का इलाज होगा। कोरोना के मरीज को आयुष्मान भारत योजना के तहत मिलने वाली सभी सुविधाएं हासिल होंगी।

Related Post

CM Bhajanlal Sharma

लोकसभा चुनाव में सभी पच्चीस सीटों पर कमल खिलाकर राजस्थान रचेगा इतिहास: सीएम भजनलाल

Posted by - March 22, 2024 0
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha…
CM Dhami

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर हो उत्तरायणी कार्यक्रमों की थीम : धामी

Posted by - January 4, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने निर्देश दिए हैं कि उत्तरायणी पर होने वाले कार्यक्रमों को…
grenede attack

अनंतनाग : सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी ढेर

Posted by - April 25, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन…
Arvind-Kejriwal

उत्पादक, आपूर्तिकर्ता और अस्पताल को हर दो घंटे में करना होगा Oxygen की स्थिति का अपडेट

Posted by - April 26, 2021 0
नयी दिल्ली।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में लागू लॉकडाउन (Oxygen) को एक और हफ्ते के लिए बढ़ाने का…
SS Sandhu

मुख्य सचिव ने श्री बद्रीनाथ एवं हेमकुंड साहिब-लोकपाल यात्रा व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Posted by - September 27, 2022 0
बद्रीनाथ/जोशीमठ। मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधू (SS Sandhu) ने मंगलवार को हेमकुंड साहिब और बद्रीनाथ धाम में यात्रा व्यवस्थाओं का…