Aliya Bhatt

आलिया भट्ट ने शेयर की क्वारंटाइन सेल्फी

374 0
मुंबई । कोविड पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) ने सोमवार को अपनी सेहत को लेकर एक हेल्थ अपडेट जारी किया है। आलिया  (Aliya Bhatt) ने बेड पर कई सारे सॉफ्ट टॉयज के साथ लेटी हुई अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) आइसोलेशन में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी क्वारंटाइन सेल्फी शेयर की है।

बता दें कि 2 अप्रैल को आलिया (Aliya Bhatt) का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। तब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए ही इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया (Aliya Bhatt) के पास कई फिल्में हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में वह अहम रोल में दिखाई देंगी, जो कि 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और रणबीर कपूर के साथ हैं। एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, करण जौहर की ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

Related Post

roopal patel

साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में नहीं दिखेंगी रूपल, जाने यह वजह   

Posted by - August 30, 2020 0
साथ निभाना साथिया शो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल, कोकिला बेन, गोपी बहू और…

मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा

Posted by - July 20, 2019 0
सुपरहिट फिल्म “टोटल धमाल” में अपने किरदार से सबका दिल जीतने के बाद, निहारिका रायज़ादा ने रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” के पहले एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेन लीड में है। और अब निहारिका की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ती जा रही है।   स्टनिंग एक्ट्रेस निहारिका के इन्स्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फैन फॉलोविंग हो गई हैं।   सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रेटफॉरवर्ड और स्टनिंग फोटो सेशन के लिए जानी जाने वाली, निहारिका रायज़ादा अपने फैंस को एक बड़े परिवार के तरह मानती हैं। सोशल मीडिया पर मैसिव फैन फॉलोइंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा है। ऑन-स्क्रीन पर सराहना मिलना महत्वपूर्ण है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, सराहना मिलना अमेजिंग है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मेरा परिवार हैं, वे मुझे प्यार करते हैं और एक्सेप्ट करते हैं। मेरे फैंस मुझसे और मेरे लिए सबसे बेस्ट चीजों की उम्मीद करते हैं। डिजिटल-सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति की गिनती से मैं बहुत खुश हूं। मेरे फैंस को बहुत सारा प्यार।”   निहारिका रायज़ादा ने कहा,सोशल मीडिया एक  बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, जहां आप अपने फैंस के साथ बातचीत कर सकते हैं, उन्हें अपने काम के बारे में अपडेट कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि कुछ सोशियल कारण भी ले सकते हैं, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि इसके कई फायदे हैं। लोग आपको ट्रोल भी करते हैं, जो मुझे लगता है कि सही है, थोड़ी सी फाइट दिलों और रिश्तों के तानो बानो को स्ट्रांग बनाती है।”   फिल्म टोटल धमाल की सफलता के बाद, एक्ट्रेस निहारिका रायजादा, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रही है।   फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “मैंने अभी हाल ही हैदराबाद में फिजिकल स्टंट वाले एक्शन शेड्यूल को पूरा किया है। हमारे पास कुछ और शेड्यूल बचे हुए हैं, और फिर जल्द ही फिल्म को रैप अप कर देंगे। और हमारे पास अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे मेन लीड  हैं, और फिल्म में बहुत कुछ है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है।”…

अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

Posted by - October 19, 2019 0
मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 का ख़िताब हासिल कर चुकी तनिष्क शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। जिसके बाद अब…