गंगूबाई काठियावाड़ी

गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक रिलीज

927 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज हो गया है। पोस्टर में आलिया भट्ट को पहचान पाना काफी मुश्किल सा लग रहा है। पोस्टर में आलिया का अब तक का सबसे अलग लुक देखने को मिल रहा है। इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि इस फिल्म में आलिया का किरदार भी अब तक से सभी किरदारों से काफी जुदा साबित होने वाला है।

https://www.instagram.com/p/B7U1CVqlAmr/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म से आलिया भट्ट के दो लुक सामने आए हैं। एक फोटो में आलिया का पूरा लुक दिख रहा है तो वहीं दूसरे में आलिया के लुक का क्लोजअप है। सोशल मीडिया पर उनके इन लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे है। बता दें कि आलिया और संजय लीला भंसाली की ये पहली फिल्म है।

https://www.instagram.com/p/B7U0140lyBR/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले खबरें थी कि भंसाली आलिया और सलमान खान के साथ फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ बनाने वाले थे, लेकिन फिर सलमान खान डेट्स की वजह से इस फिल्म से अलग हो गए। इसके बाद भंसाली ने आलिया के साथ ‘गंगुबाई’ बनाने का फैसला लिया है। आलिया ने पिछले साल दिसंबर के एंड में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। फिल्म इसी साल 11 सितंबर को रिलीज होगी।

Related Post

CWE रेसलिंग प्रोग्राम में घायल हुई राखी सावंत,अस्पताल में भर्ती

Posted by - November 12, 2018 0
पंचकूला। हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाकई कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम…
Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप बोले- रवि किशन गांजा पिया करते थे, ये दुनिया जानती है

Posted by - September 19, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बीते दिनों गोरखपुर से बीजेपी  सांसद रवि किशन ने लोकसभा में…