Akshay kumar

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा

50 0

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन का एक नया पोस्टर साझा किया। सम्राट पृथ्वीराज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक नया पोस्टर साझा किया। पोस्टर के साथ, अक्षय ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “बहन जान है … बहनें और भाई प्यार के एक अटूट बंधन के साथ बंधे हैं! यहां उनकी दुनिया में एक झलक पाने का हमारा प्रयास है! #RakshaBandhanTrailer 21 जून 2022 को रिलीज हो रहा है।”

अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन का एक नया पोस्टर साझा किया। सम्राट पृथ्वीराज अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक नया पोस्टर साझा किया। पोस्टर के साथ, अक्षय ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “बहन जान है … बहनें और भाई प्यार के एक अटूट बंधन के साथ बंधे हैं! यहां उनकी दुनिया में एक झलक पाने का हमारा प्रयास है! #RakshaBandhanTrailer 21 जून 2022 को रिलीज हो रहा है।”

अक्षय और भूमि की मुख्य भूमिकाओं वाली कॉमेडी-ड्रामा, रक्षा बंधन 11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो शुरुआत में दिवाली के साथ मेल खाने के लिए 5 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में सिनेमा रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन अब COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया है, जिसके कारण प्री-प्रोडक्शन और अन्य महत्वपूर्ण कार्यों में देरी हुई है।

सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर से लाउडस्पीकर उतरवाकर की थी सकारात्मक पहल

बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के बाद साल 2022 में अक्षय कुमार की रक्षा बंधन तीसरी रिलीज होगी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ भिड़ेंगे और प्रशंसकों को साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड क्लैश का अनुभव होने वाला है।

CHC-PHC स्तर के स्वास्थ्य केंद्रों की सुविधाओं में किया जाएगा इजाफा

Related Post

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में इस अभिनेत्री से हुई पूछताछ

Posted by - June 30, 2020 0
मुंबई। मुम्बई में पश्चिमी उपनगर बांद्रा की पुलिस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम सह-कलाकार संजना सांघी से आज…

खूंखार विलेन कहे जाने वाले अमरीश पुरी के पोते की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Posted by - November 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के खूंखार विलेन कहे जाने वाले अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने…