बंगाल चुनाव में देंगे ममता का साथ: अखिलेश यादव

790 0

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड के साथ भाजपा ने धोखा किया है. वहीं बंगाल चुनाव में अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का साथ देने की बात कही. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बंगाल में ममता बनर्जी के साथ है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद में दिन दहाड़े लूट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को झांसी पहुंचे। अखिलेश यादव ने यहां बजरंग कॉलोनी पहुंचकर मेडिकल कॉलेज के हड्डी रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. पारस गुप्ता और उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की. यहां से वे मध्य प्रदेश के निवाड़ी के लिए रवाना हो गए, जहां समाजवादी पार्टी के झांसी मण्डल के दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण की बुधवार से शुरुआत हो रही है।

अखिलेश यादव ने कहा- बुन्देलखण्ड के साथ भाजपा ने किया धोखा

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बैठकर चिंतन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड के विकास को लेकर भाजपा सरकार ने झूठ फैलाया है और जनता को गुमराह किया है। भाजपा सरकार ने बुन्देलखण्ड को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड की जनता ने भाजपा पर भरोसा किया और यहां से भाजपा को सौ प्रतिशत जिताया भी, लेकिन सरकार बनने के बाद भाजपा ने बुन्देलखण्ड को सौ प्रतिशत धोखा दिया है।

बंगाल चुनाव में देंगे ममता का साथ

बंगाल चुनाव से जुड़े सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी के साथ समाजवादी पार्टी रहेगी। उनकी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और उन लोगों ने निर्णय लिया है कि किरणमय नंदा लगातार ममता बनर्जी के प्रचार में रहेंगे।

डॉक्टर ने बताया गैर राजनीतिक कार्यक्रम

अखिलेश यादव के रवाना हो जाने के बाद डॉ. पारस गुप्ता ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव से उनके पारिवारिक संबंध हैं. घर, परिवार और मित्र लोगों से मुलाकात करने आये थे। कई मित्रों से परिचय बहुत पहले से है. डॉ. पारस गुप्ता ने बताया कि जब वह लखनऊ में एमबीबीएस कर रहे थे, तब अखिलेश यादव ने उनसे कहा था कि झांसी में आएंगे तो परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे। अखिलेश यादव से पुराने दोस्तों के बारे में, कोरोना के बारे में और लखनऊ के बारे में बातें हुईं. यहां उनका कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था।

Related Post

सीएम योगी ने गोरखपुर में की श्रीनाथ जी की पूजा, एटीएस-आरएएफ के घेरे में निकलेगा विजय जुलूस

Posted by - October 15, 2021 0
गोरखपुर। आज देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है। विजयादशमी के मौके पर उत्तर प्रदेश के…