Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित, खुद को आइसोलेट कर किया ट्वीट…

555 0

लखनऊ। सपा अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। उन्होंने मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में अपनी जांच कराई थी। अखिलेश यादव ने अपने आपको घर में ही आइसोलेट किया है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा है, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया। पिछले कुछ दिनों से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं। उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा ले। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

पूर्व CM अखिलेश यादव ने स्वरूपानंद सरस्वती से की मुलाकात

बता दें कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे जहां हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के सम्पर्क में आए थे। महंत बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोविड पॉजिटिव पाए गए नरेंद्र गिरि जी की हालत ठीक नहीं है। उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। इसके बाद लखनऊ पहुंचे अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

Related Post

CM Yogi

2024 में 2014 और 2019 से भी बड़े बहुमत के साथ बनेगी मोदी सरकारः सीएम योगी

Posted by - January 25, 2024 0
बुलंदशहर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने बुलंदशहर…