mahant narendra giri

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

811 0

हरिद्वार। देश भर में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। उत्तराखंड भी हर दिन कोरोना के नए नए मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला हरिद्वार कुंभ से आया है, जहां अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि(Narendra Giri)  भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद उन्होंने निरंजनी अखाड़े के आवास पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि (Narendra Giri) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि 2 दिन पहले स्वास्थ्य बिगड़ने के चलते नरेंद्र गिरि (Narendra Giri)  महाराज को हरिद्वार के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार किया गया था। इस दौरान जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से मुलाकात की थी। बता दें कि मोहन भागवत भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

अखिलेश यादव ने भी की थी मुलाकात

कोरोना रिपोर्ट आने से कुछ देर पहले ही यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने निरंजनी अखाड़े में नरेंद्र गिरि से मुलाकात की थी और करीब आधे घंटे तक बातचीत की थी। हॉस्पिटल में नरेंद्र गिरी के संपर्क में आए संतों और अधिकारियों की जांच शुरू कर दी है। अखाड़ा परिषद के महामंत्री महंत हरि गिरि सहित कई संतों की आज शाम तक कोरोना रिपोर्ट आएगी। वहीं, 12 अप्रैल शाही स्नान से पहले अखाड़ा परिषद के कोरोना पॉजिटिव होने से संतों और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Post

SS Sandhu

मुख्य सचिव ने श्री बद्रीनाथ एवं हेमकुंड साहिब-लोकपाल यात्रा व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Posted by - September 27, 2022 0
बद्रीनाथ/जोशीमठ। मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधू (SS Sandhu) ने मंगलवार को हेमकुंड साहिब और बद्रीनाथ धाम में यात्रा व्यवस्थाओं का…
Naresh Tikait

उत्तराखंड में किसान महापंचायत, नरेश टिकैत बोले- वापस हो तीनों कृषि कानून

Posted by - March 14, 2021 0
डोईवाला। डोईवाला में किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) और किसान…