AK Sharma

ऊर्जा मंत्री का भ्रष्टाचार एवं लापरवाही पर एक्शन, दो अधिकारियों के खिलाफ की सख्त कार्रवाई

111 0

लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा  मंत्री ए.के.शर्मा (AK Sharma) ने भ्रष्टाचार एवं लापरवाही पर बिजली विभाग के दो अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की है, जिसमें अवर अभियंता, बौरामऊ,  बीकेटी ओम प्रकाश को निलंबित कर दिया गया है और अधिशासी अभियंता, विद्युत जानपद वितरण खंड गोमती नगर विजय शंकर जौहरी को पदच्युत कर दिया गया है।

अवर अभियंता बौरामऊ, पावर स्टेशन, बीकेटी में तैनात ओमप्रकाश का घूस मांगते वीडियो और रुपए की मांग करते ऑडियो वायरल हुआ था। इस प्रकरण का संज्ञान लेकर आज ऊर्जा मंत्री ने सख्त कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से उसे निलंबित कर दिया है।

साथ ही इसी प्रकार के प्रकरण में 2021 के अधिशासी अभियंता, विद्युत जानपद वितरण खंड, गोमती नगर, विजय शंकर जौहरी को भी सख्त रुख अपनाते हुए जांच उपरांत पदच्यूत कर दिया गया है और कहा है कि मुख्यमंत्री एवं प्रदेश सरकार की मंशा है की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर किसी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ऊर्जा मंत्री ने 30 मई को जनसुनवाई के दिये निर्देश

ऊर्जामंत्री (AK Sharma) ने कहा कि प्रदेश सरकार जनता जनार्दन की सुख-सुविधाओं में डाका डालने वालों के खिलाफ किसी भी प्रकार की छूट नहीं देगी। अधिकारी/ कर्मचारी अपनी कार्य संस्कृति में बदलाव लाकर जनता की सेवा करें अन्यथा कार्रवाई/दण्ड भुगतने के लिए तैयार रहे।

Related Post

Madarsa

यूपी के मदरसों में सुबह क्लास शुरू होने से पहले राष्ट्रगान ज़रूरी किया गया

Posted by - May 12, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश मदरसा (Madarsa) शिक्षा परिषद से मान्यता प्राप्त,अनुदानित व गैर अनुदानित मदरसों में कक्षायें प्रारम्भ होने से पूर्व…
CN YOGI IN NATH SAMPRDAY PROGRAM

“नाथ पंथ” पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में पहुंचे सीएम योगी

Posted by - March 20, 2021 0
गोरखपुर। गोरखपुर में दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय की ओर से पहली बार ‘नाथ पंथ (Nath Panth) के वैश्विक प्रदेय’ विषय पर…
cm yogi

सपा ने मथुरा-वृंदावन को कुछ न दिया, पैदा किया कंस-कराया जवाहरबाग कांड : सीएम योगी

Posted by - January 4, 2022 0
अलीगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समाजवादी पार्टी के शासनकाल को दंगो के उत्पादन का काल कहा है। सपा…