AK Sharma

ऊर्जा मंत्री का भ्रष्टाचार एवं लापरवाही पर एक्शन, दो अधिकारियों के खिलाफ की सख्त कार्रवाई

307 0

लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा  मंत्री ए.के.शर्मा (AK Sharma) ने भ्रष्टाचार एवं लापरवाही पर बिजली विभाग के दो अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की है, जिसमें अवर अभियंता, बौरामऊ,  बीकेटी ओम प्रकाश को निलंबित कर दिया गया है और अधिशासी अभियंता, विद्युत जानपद वितरण खंड गोमती नगर विजय शंकर जौहरी को पदच्युत कर दिया गया है।

अवर अभियंता बौरामऊ, पावर स्टेशन, बीकेटी में तैनात ओमप्रकाश का घूस मांगते वीडियो और रुपए की मांग करते ऑडियो वायरल हुआ था। इस प्रकरण का संज्ञान लेकर आज ऊर्जा मंत्री ने सख्त कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से उसे निलंबित कर दिया है।

साथ ही इसी प्रकार के प्रकरण में 2021 के अधिशासी अभियंता, विद्युत जानपद वितरण खंड, गोमती नगर, विजय शंकर जौहरी को भी सख्त रुख अपनाते हुए जांच उपरांत पदच्यूत कर दिया गया है और कहा है कि मुख्यमंत्री एवं प्रदेश सरकार की मंशा है की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर किसी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ऊर्जा मंत्री ने 30 मई को जनसुनवाई के दिये निर्देश

ऊर्जामंत्री (AK Sharma) ने कहा कि प्रदेश सरकार जनता जनार्दन की सुख-सुविधाओं में डाका डालने वालों के खिलाफ किसी भी प्रकार की छूट नहीं देगी। अधिकारी/ कर्मचारी अपनी कार्य संस्कृति में बदलाव लाकर जनता की सेवा करें अन्यथा कार्रवाई/दण्ड भुगतने के लिए तैयार रहे।

Related Post

Electricity Department

उपभोक्ताओ को अक्टूबर माह में 1,28,381 नये विद्युत कनेक्शन स्वीकृत

Posted by - November 2, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के कुशल नेतृत्व में उ0प्र0 पावर कारपोरेशन…
AK Sharma

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर काशी का परचम पूरे विश्व में लहराएंगे: एके शर्मा

Posted by - May 27, 2024 0
वाराणसी। बाबा विश्वनाथ और मां गांगा के चरणों में प्रणाम कर कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने काशीवासियों से…