AK Sharma

एके शर्मा ने भगवान परशुराम की शंख ध्वनि के साथ विधिवत पूजा अर्चना की

92 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने भगवान परशुराम जयंती (Parshuram Jayanti), अक्षय तृतीया (Akshya Tritiya) एवं मुबारक ईद (Eid) के अवसर पर सभी देश व प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने पूरे देश में अमन, शांति व सभी के सुख समृद्धि की कामना की।

एके शर्मा (AK Sharma ) ने अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर आज अपने 14 कालिदास आवास पर भगवान नारायण के छठे अवतार भगवान परशुराम की शंख ध्वनि के साथ विधिवत पूजा अर्चना की। उनके मूर्ति पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया और इस अवसर पर सभी के कल्याण की कामना की।

सीएम योगी ने अक्षय तृतीया एवं परशुराम जयंती पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

उन्होंने (AK Sharma ) कहा कि भगवान परशुराम जी का अवतरण अक्षय तृतीया के दिन हुआ था। जब-जब पृथ्वी में अत्याचार,अनाचार व व्यभिचार बढ़ जाता है, तो ऐसी आसुरी शक्तियो को दण्डित करने के लिए ईश्वर पृथ्वी में अवतार लेते हैं और पृथ्वीवासियों को पापियों से मुक्ति दिलाते है।

Related Post

Children

बच्चों में वैज्ञानिक मनोवृत्ति का विकास करेगी योगी सरकार

Posted by - August 27, 2023 0
लखनऊ। उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों (Children) में जिज्ञासा आधारित शिक्षा को बढ़ावा देने, वैज्ञानिक मनोवृत्ति का विकास करने, प्रयोग…
Ashutosh Tandon

जल भराव की समस्या से निपटने के लिए आशुतोष टंडन ने नगर आयुक्तों को दिए सख्त निर्देश

Posted by - September 16, 2021 0
आशुतोष टंडन (Ashutosh Tandon)  नगर विकास मंत्री ने मौसम विभाग के पूर्वानुमान के दृष्टिगत अतिवृष्टि से निपटने एवं नगरीय क्षेत्रों…