AK Sharma

गर्मी को देखते हुये विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से बनाये रखे: एके शर्मा

105 0

लखनऊ/सिद्धार्थनगर। जनपद सिद्धार्थनगर के प्रभारी मंत्री व नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जिलाधिकारी कक्ष में जनपद के विद्युत विभाग एवं नगर पालिका/नगर पंचायत के कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने इस दौरान अधिकारियों को विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने का सख्त निर्देश भी दिया।

बैठक में एके शर्मा (AK Sharma) द्वारा विद्युत विभाग के कार्यो की समीक्षा के दौरान सख्त निर्देश दिये कि जनपद में विद्युत् के सुदृढ़ीकरण के लिए रिवैम्प योजना के कार्यों को जल्द शुरू करायें। नये नगर निकाय एवं विस्तारित नगर निकायो को ग्रामीण फीडर से अलग करके जल्द नयी शहरी लाइन से जोड़े। गर्मी को देखते हुये विद्युत आपूर्ति निर्धारित शेड्यूल के अनुरुप सुचारू रूप से बनाये रखे।

सभी विद्युत् विभाग के अधिकारी/कर्मचारी उपभोक्ताओं का फोन अवश्य उठायें। क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर/पोल को बदलने की कार्यवाही करने का निर्देश दिये। उन्होंने नगर पालिका/नगर पंचायत के अन्तर्गत जल निगम द्वारा पाइप लाइन विस्तार के बारे में जानकारी प्राप्त की।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर बन रहा है भारत: एके शर्मा

अमृत-2 के तहत नयी पानी की टंकी के निर्माण के लिए अभी तक जहां पर जमीन चिन्हित नहीं हो पायी है वहां के लिए जमीन चिन्हित करने का निर्देश दिया।

बैठक में जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द, मुख्य विकास अधिकारी जयेन्द्र कुमार, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) उमाशंकर, समस्त अधिशासी अभियन्ता विद्युत, समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका/नगर पंचायत उपस्थित थे।

Related Post

Farmer movement

किसान आंदोलन कितना उचित

Posted by - November 27, 2020 0
हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के किसान आंदोलित हैं। वे दिल्ली के लिए कूच कर चुके हैं। बैरिकेडिंग तोड़…
Teerath Singh Rawat

उत्तराखंड : बीजेपी MLA का CM को पत्र, सहकारी बैंक में हुई नियुक्तियों में धांधली का आरोप

Posted by - March 16, 2021 0
हरिद्वार।  तीरथ सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाए गए हरिद्वार ग्रामीण से विधायक स्वामी यतीश्वरानंद और ज्वालापुर से बीजेपी…
RANDEEP SURJEWALA

रणदीप सुरजेवाला ने CM खट्टर पर साधा निशाना, कहा- लोगों की मौत के लिए सरकार जिम्मेदार, शोर मचाकर गूँज सुनाने की जरूरत

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना (Corona) के मामले देशभर में तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार ने कई तरह के…
CM Dhami

सीएम धामी ने अटल जी के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Posted by - December 25, 2021 0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न, स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की…