AK Sharma

गर्मी को देखते हुये विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से बनाये रखे: एके शर्मा

108 0

लखनऊ/सिद्धार्थनगर। जनपद सिद्धार्थनगर के प्रभारी मंत्री व नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जिलाधिकारी कक्ष में जनपद के विद्युत विभाग एवं नगर पालिका/नगर पंचायत के कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने इस दौरान अधिकारियों को विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने का सख्त निर्देश भी दिया।

बैठक में एके शर्मा (AK Sharma) द्वारा विद्युत विभाग के कार्यो की समीक्षा के दौरान सख्त निर्देश दिये कि जनपद में विद्युत् के सुदृढ़ीकरण के लिए रिवैम्प योजना के कार्यों को जल्द शुरू करायें। नये नगर निकाय एवं विस्तारित नगर निकायो को ग्रामीण फीडर से अलग करके जल्द नयी शहरी लाइन से जोड़े। गर्मी को देखते हुये विद्युत आपूर्ति निर्धारित शेड्यूल के अनुरुप सुचारू रूप से बनाये रखे।

सभी विद्युत् विभाग के अधिकारी/कर्मचारी उपभोक्ताओं का फोन अवश्य उठायें। क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर/पोल को बदलने की कार्यवाही करने का निर्देश दिये। उन्होंने नगर पालिका/नगर पंचायत के अन्तर्गत जल निगम द्वारा पाइप लाइन विस्तार के बारे में जानकारी प्राप्त की।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर बन रहा है भारत: एके शर्मा

अमृत-2 के तहत नयी पानी की टंकी के निर्माण के लिए अभी तक जहां पर जमीन चिन्हित नहीं हो पायी है वहां के लिए जमीन चिन्हित करने का निर्देश दिया।

बैठक में जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द, मुख्य विकास अधिकारी जयेन्द्र कुमार, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) उमाशंकर, समस्त अधिशासी अभियन्ता विद्युत, समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका/नगर पंचायत उपस्थित थे।

Related Post

AK Sharma

नगर आयुक्त के स्तर पर आज 59 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ: ए0के0 शर्मा

Posted by - July 6, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) द्वारा ‘सम्भव’ व्यवस्था के तहत नगरीय निकाय…
cm yogi

जड़-चेतन के बेहतर समन्वय से चलता है जीवन चक्र : योगी आदित्यनाथ

Posted by - September 13, 2022 0
गोरखपुर। गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कहा कि सृष्टि, प्रकृति, पूर्वजों तथा विरासत के प्रति कृतज्ञता का…
Mamta Banergy

बंगाल चुनाव : TMC उम्मीदवारों की सूची जारी, नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी

Posted by - March 5, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी (tmc releases list of candidates) कर…
Retrenchment

शहरों में कूड़े के ढेर बने गंदगी के राक्षस को दशहरा से पहले हटाए: एके शर्मा

Posted by - September 30, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने  ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान’ के अंतर्गत 01अक्टूबर…