ak sharma

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भारत के पुनर्निर्माण में भागीरथ योगदान है : ऊर्जा मंत्री

87 0

मथुरा। भारत के युग पुरुष के रूप में विश्व विख्यात और अपनी सुशासन शैली से जन जन के हृदय तल तक अपनी पकड़ मजबूत करने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “सुशासन के 20 वर्ष“ पूर्ण करने पर पूरे देश व प्रदेश में MODI@20 के उपलक्ष्य में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित हो रहे हैं। उसी क्रम में सोमवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी मथुरा महानगर द्वारा मसानी स्थित मुकुंद बिहार में महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल जी की अध्यक्षता में सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उ.प्र. सरकार के ऊर्जा व नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा (AK Sharma) एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व प्रोफेसर डॉ. रोशन लाल, राष्ट्र कवि रमाशंकर पाण्डेय और जिलाध्यक्ष मधु शर्मा रहे।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का भारत के पुनर्निर्माण में भागीरथ योगदान है। मोदी जी एक व्यक्ति नहीं बल्कि राष्ट्रीय विचारधारा के कुशल नेतृत्व करने वाले व्यक्तित्व हैं। उनकी कार्यशैली साधारण नहीं अद्वितीय रही है। उनके राष्ट्र निर्माण के गत बीस वर्षों में मैंने उन्हें नजदीक से देखा है।

उनकी कार्य को संपादित करने की क्षमता सदैव मेरे हृदय को छूकर गयी है। वह एक दार्शनिक के रूप में कार्य योजना का निर्माण करते हुए जन जन को लाभान्वित करने का उद्देश्य सर्वोपरि रखते हैं और अधिकारियों को अपने अधिकार देकर कार्य पूर्ण करने की शक्ति देते हैं।

महिलाओं के उत्थान के लिए सरकार पूरी प्रतिबद्धता से कर रही कार्य: केशव मौर्य

यह शैली उनकी अपने सहयोगियों और अधिनस्थ अधिकारियों से कार्य लेने की अद्वितीय क्षमता का प्रर्दशन है, यह एक सामान्य व्यक्ति में नहीं होती यह एक व्यक्तित्व की शैली है जिन्हें हम मोदी कहते हैं। उनकी हर कार्य योजना आगामी समय में निरंतर निर्विवाद निर्विध्न चलने वाली होती है। आज हमें गर्व है कि नरेंद्र मोदीजी जैसे दार्शनिक व्यक्तित्व के सहयोगी के रूप में आज हमें अपनी क्षमताओं को पूर्ण रूप से प्रयोग करने का अवसर मिलते हुए कार्य करने का अवसर मिला है।

आज आप जैसे कार्यकर्ताओं के स्नेह से ही मोदी जी देश के पुनर्निर्माण में एक कुशल नेतृत्वकर्ता के रूप में रात दिन लगे हुए हैं। वास्तव में आज पूरा विश्व मोदी जी के विकास के मॉडल को देख रहा है कि उन्होंने कैसे किस प्रकार विषय परिस्थितियों में विकास का मॉडल खड़ा किया है। आज अमेरिका जैसे देश भारत की समृद्धि की सराहना करते हैं और आज मोदीजी का व्यक्तित्व विश्व के कुशल नेतृत्वकर्ता के रूप में उभर रहा है।

सीएम योगी ने कवाड़ियों पर की पुष्प वर्षा

आज देश का भविष्य उज्जवल है उसको उज्जवल रखने का दायित्व हम सभी के पास है हमारे सामने 2024 का चुनाव है जिसमें आपकी जिम्मेदारी बढ़ रही है कि हम और आप जन जन तक घर घर गांव गांव गली गली जाकर मोदी जी के राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के संकल्प को सिद्ध करने के लिए कमर कस कर लग जाये।

Related Post

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत

प्रियंका बोलीं-यूपी की खोखली कानून व्यवस्था का प्रमाण है ,उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
उन्नाव। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंची चुकी हैं। यहां वह पीड़िता के परिवार…
Ashutosh Tandon

आशुतोष टंडन बोले- स्वच्छ सर्वेक्षण रैंकिंग में लखनऊ को देश का नंबर-1 शहर बनाएंगे

Posted by - October 14, 2020 0
लखनऊ। लखनऊ नगर निगम में शत-प्रतिशत भवनों से डोर-टू-डोर कूड़ा संग्रहण हो। इसके लिए बुधवार को नगर विकास, नगरीय रोजगार…