AK Sharma

नगर विकास मंत्री ने रैन बसेरों का किया निरीक्षण

195 0

लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज शाम 8:00 बजे से बलरामपुर अस्पताल परिसर में बने 04 अस्थाई रैन बसेरों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने रैन बसेरों में आश्रय लिए लोगों से वहां उपलब्ध कराई जा रही व्यवस्था के संबंध में भी जानकारी ली।

इन अस्थाई रैन बसेरों को चलाने में सहयोग करने वाले जिंदल परिवार चिकित्सको एवम् अधिकारीयों को यहां आश्रय लिए लोगों के लिए आवश्यक व्यवस्था करने तथा सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा।

AK Sharma

ऊर्जा मंत्री को इन रैन बसेरों के संचालकों ने बताया कि यहां सभी रैन बसेरों के सामने अलाव जलाया जाता है। ठंड से लोगों को बचाने के लिए अतिरिक्त व्यवस्था के रूप में हीटर का भी प्रयोग किया जा रहा है।

AK Sharma

लोगों को गर्म पानी, खाना और चाय आदि की व्यवस्था की जा रही है। आश्रय लिए सभी लोगों ने यहां की व्यवस्था से संतुष्ट दिखे।

AK Sharma

इसके पश्चात चारबाग में मोहन होटल के सामने बने स्थाई शेल्टर होम का भी मंत्री ने निरीक्षण किया। यहां पर उन्होंने उम्मीद संस्था और नगर निगम द्वारा की गई व्यवस्था को देखा।

निकाय चुनाव: SC के फ़ैसला का नगर विकास मंत्री ने किया स्वागत

उन्होंने रैन बसेरा में पर्याप्त गर्म कपड़ों का प्रबंध करने एवं साफ सफाई की समुचित व्यवस्था करने को कहा तथा कोरोना की गाइडलाइंस का भी पालन कराने को कहा।

Related Post

Keshav Prasad Maurya

केशव प्रसाद मौर्य ने ग्राम राफन में किया अमृत सरोवर का भूमि पूजन व शिलान्यास

Posted by - June 13, 2022 0
लखनऊ/मेरठ: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) द्वारा ग्राम राफन विकास खंड मवाना में शहीद नरेन्द्र सिंह अमृत…
Priyanka-Gandhi

UP में प्रयागराज दौरे पर पहुंची प्रियंका, निषाद समुदाय के लोगों से करेंगी मुलाकात

Posted by - February 21, 2021 0
प्रयागराज। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को प्रयागराज दौरे पर हैं। वह यहां निषाद समुदाय के लोगों से मुलाकात…