AK Sharma

ट्रिपल इंजन की सरकार से प्रदेश का होगा चहुमुखी विकास: एके शर्मा

98 0

मऊ। भारतीय जनता पार्टी नगर पालिका परिषद मऊ से अधिकृत प्रत्याशी अजय कुमार गौतम के चुनावी केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन बलिया मोड़ के निकट नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार अरविंद कुमार शर्मा (AK Sharma) के कर कमलों द्वारा हुआ।

इस मौके पर नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा (AK Sharma) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा शीर्ष नेतृत्व अपने नागरिकों के प्रति बेहद ही संवेदनशील है। पूर्वांचल के साथ ही मऊ का विकास प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में है।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार के साथ ही नगर पालिका में भी हमारा अध्यक्ष होगा तो हमारे नगर का चहुंमुखी विकास और तेजी से होगा। कहाकि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, हमारी सरकार अंत्योदय के उत्थान को ध्यान में रखकर योजनाओं को धरातल पर उतारती है। यह हमारा सौभाग्य है की मऊ पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बराबर नजर रहती है। भाजपा की सरकार जनहित के कार्य को प्राथमिकता में रखती है। आवास, शौचालय, परिवहन, कानून व्यवस्था, बिजली सप्लाई हर वो मांग जो आम जनमानस के सुख—सुविधा के लिए जरूरी है सरकार पूरा कर रही है। हमारा पूरा प्रयास होगा की मऊ नगर देश के नक्शे पर चमकने लगे और यहां के नागरिकों को हर उचित सुविधा मिलने लगे।

AK Sharma

भाजपा उम्मीदवार अजय कुमार गौतम ने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के सहयोग से मऊ नगर पालिका की सीट जीतकर शीर्ष नेतृत्व की झोली में डालकर नया इतिहास रचूंगा। सभी बूथ व सेक्टर के कार्यकर्ता पूरी ताकत से चुनाव को गति प्रदान करें, जिससे भारी मतों से इस चुनाव को जीता जा सके। कहाकि मोदी और योगी की जोड़ी को ताकत देने के लिए हम सब पूरी तन्मयता से चुनाव लड़कर जीतेंगे। कार्यकर्ताओं का सहयोग और मऊ नगर की जनता का स्नेह ही मेरी ताकत है।

भाजपा नेता घनश्याम पटेल, देवेंद्र सिंह, विजय नारायन शर्मा, मनोज राय, उत्पल राय, अशोक सिंह, संजीव जायसवाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए आग्रह किया की प्रत्येक कार्यकर्ता मऊ नगर के घर-घर तक जाएं और एक-एक मत को भाजपा के पक्ष में लाने के लिए पूरी ताकत लगा दें। मऊ नगर पालिका में भाजपा के प्रत्याशी की विजय मऊ नगर के विकास का नया अध्याय लिखेगी।

6 वर्ष पहले पर्व और त्योहार पर पैदा किया जाता था भय का माहौल

इस अवसर पर कुछ अन्य विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री के सामने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिसमें अंकित कुमार, प्रिंस राघव, स्वराज सिंह, आलोक गुप्ता, रंगा लाल प्रमुख रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार गुप्त ने तथा संचालन महामंत्री नूपुर अग्रवाल ने किया।

AK Sharma

इस अवसर पर अरिजित सिंह संजय पाण्डेय बजरंगी सिंह भरत लाल राही संजय वर्मा रमेश राय संतोष सिंह राकेश मिश्र आनंद प्रताप सिंह संगीता द्विवेदी सत्यमित्र सिंह त्रिवेणी वर्मा गनेश सिंह सुनील यादव राघवेंद्र शर्मा मनीष मद्धेशिया मयंक मद्धेशिया राहुल उपाध्याय दिनेश भारती सूरज चौहान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post

खट्टर सरकार का दावा- ऑक्‍सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत, विपक्ष का काम सिर्फ शोर मचाना

Posted by - August 21, 2021 0
हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज शुक्रवार को हुआ, इस दौरान सरकार हर उस मसले से भागी, जिसका जवाब…
Ashok Gehlot

अशोक गहलोत का कटाक्ष-कुछ लोगों का नेहरु के नाम से बढ़ जाता है BP

Posted by - November 19, 2019 0
जयपुर। जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर लाठी चार्ज को लेकर केंद्र की राजग सरकार व बीजेपी नेताओं…
CM Yogi

सीएम योगी का निर्देश, 15 नवम्बर तक गड्ढामुक्त हो उत्तर प्रदेश

Posted by - October 6, 2022 0
लखनऊ। आवागमन की सुगमता के दृष्टिगत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने प्रदेश में सड़कों की गड्ढामुक्ति के लिए वृहद…