AK Sharma

राजनीति प्रेरित हड़ताल से अलग रहें विद्युतकर्मी: एके शर्मा

105 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज पुनः विद्युत परिवार से अपील की है। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार की हड़ताल से प्रदेश के विकास के साथ साथ स्वयं व प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि में भी बाधा पड़ेंगी। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हमारा प्रदेश तेजी से सभी क्षेत्रों में विकास के नये द्वार खोल रहा है। इसका लाभ आने वाले समय में सभी को मिलेगा। यह समय किसी भी प्रकार की हड़ताल व विरोध करने एवम् कार्यों को रोकने का नहीं,बल्कि सभी को कंधे से कंधा मिलाकर एक साथ आगे बढ़ने का है।

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि सभी विद्युत कार्मिक किसी भी प्रकार की राजनीत से प्रेरित हड़ताल से अपने आप को अलग रखें। प्रदेश के विकास में बाधा बनी शक्तियों की मानसिकता को तोड़ना है। नये-नये मुद्दे उठाकर कार्मिकों को भ्रमित करके अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने वालों से सावधान रहें। ऐसे लोग किसी का हित नहीं कर सकते। विभाग की रचनात्मक वार्ता से भी भाग रहें, ऐसे लोग।

मार्च का महीना सभी प्रकार के कार्यों का लोखा जोखा का होता है। इस महीने में कार्य को बाधित करना मतलब सीधे इसका राजस्व पर विपरीत असर पड़ने से होगा, जो कि विद्युत कार्मिको के भी हित में नहीं होगा।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि कार्मिकों के बोनस सहित पिछली वार्ता के कई मुद्दे सुलझा लिये गये है, अभी जो भी प्रासंगिक समस्याएं होगी, उन्हें भी मिल बैठकर दूर कर लिया जायेगा।

रंग लाई ऊर्जा मंत्री की पहल एवं अपील, विद्युत कर्मचारियों ने वापस लिया आंदोलन

आगे भी विद्युत कार्मिकों के हित में सब कुछ जो सम्भव होगा, वो किया जाएगा। सभी के लिए बातचीत का रास्ता खुला है।
ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) ने विद्युत मज़दूर पंचायत एवं विद्युत संविदा कर्मचारी महासंघ एवं अन्य संगठन जिन्होंने हड़ताल में शामिल होने से इंकार किया, उनका आभार व्यक्त किया है।कहा है कि सभी विद्युत कार्मिक एवं संगठन हड़ताल में शामिल न होकर प्रदेश हित में अपना कार्य करते रहें, यही मैं अपील करता हूँ।

Related Post

भागवत की सलाह

बीजेपी-शिवसेना को भागवत की सलाह, बोले- आपस में लड़ने से होगी दोनों को हानि

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने इशारों-इशारों में महाराष्ट्र की राजनीति पर बड़ा बयान दिया है।…

UP में OBC के हिस्से की 18 हजार नौकरियां खा गई भाजपा सरकार-सांसद संजय सिंह

Posted by - August 11, 2021 0
राज्यसभा में ओबीसी आरक्षण से जुड़े संविधान संशोधन विधेयक, 2021 पर चर्चा जारी है, कांग्रेस, आप, शिवसेना और कई दलों…

ममता बनर्जी को राज्यपाल ने दिलाई विधायक पद की शपथ, BJP MLA रहे गायब

Posted by - October 7, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत टीएमसी के तीन नए विधायकों जाकिर हुसैन और अमीरुल…
CM Yogi

राजमार्गों के हर किलोमीटर पर लगाएं सीसी कैमरे: सीएम योगी

Posted by - December 3, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि प्रदेश…