AK Sharma

बिजली कर्मी ऊर्जा परिवार के अभिन्न अंग हैं: एके शर्मा

40 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि कल दिनांक 29 नवंबर,2022 को विद्युत कर्मचरी संघर्ष समिति के बड़ी संख्या में आए प्रतिनिधियों से अपने आवास में मिले।

ऊर्जा मंत्री ने उनकी बातों को गंभीरता से सुना। साथ ही देश एवं प्रदेश के हित में तथा ऊर्जा विभाग को आगे ले जाने के लिए आंदोलनरत सभी बिजली कर्मियों से कार्य बहिष्कार बंद कर वापस कार्य पर आने की अपील की ।

उन्होंने कहा है कि सभी बिजली कर्मी ऊर्जा परिवार के अभिन्न अंग हैं और विद्युत व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए अपना सार्थक योगदान दे रहे हैं। उन्होंने  कहा कि सभी के सहयोग से ही प्रदेश तरक्की के रास्ते पर बढ़ेगा। यह समय कार्य बहिष्कार का नहीं, बल्कि कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने का है, जिससे प्रदेश को ऊॅचाईयों पर पहुंचाया जा सके।

प्रदेश सरकार छोटे निकायों में भी जनसुविधाओं को बढ़ाने के लिए कर रही है कार्य: एके शर्मा

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज अपने 14, कालिदास आवास पर पूर्वाह्न 12:00 बजे प्रेस वार्ता के दौरान प्रेस प्रतिनिधियों के प्रश्नों का जवाब देते हुए यह बात कही। प्रेस प्रतिनिधियों द्वारा बिजली कर्मचारियों की समस्याओं एवं कार्य बहिष्कार आन्दोलन के संबंध में पूछने पर उन्होंने जवाब में कहा कि ऊर्जा विभाग शासन स्तर से एवं स्वयं मेरे ऊर्जा मंत्री के स्तर से भी बिजली कार्मिकों की चिन्हित समस्याओं का समाधान किया जा रहा है और यह प्रक्रिया निरन्तर हो रही है। ऊर्जा विभाग कार्मिकों की मांगों के प्रति संवेदनशील है, इसलिए किसी आंदोलन की आवश्यकता नहीं है।

Related Post

Dhirendra Pal

सीएम योगी के शिक्षा सलाहकार बने UGC के पूर्व चेयरमैन धीरेन्द्र पाल सिंह

Posted by - August 21, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार ने महत्वपूर्ण कदम उठाया है।…

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा ऐलान, दो बहनें साथ पढ़ रही हैं तो एक की फीस माफ करे निजी स्कूल

Posted by - October 2, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांधी जयंती के मौके पर बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि निजी स्कूल में अगर…
Ram Naresh Agnihotri

अवैध शराब बनाने, बेचने वालों पर होगी कठोर कार्रवाई: रामनरेश अग्निहोत्री

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। यूपी के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री (Ram naresh Agnihotri) ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि आगामी होली…