Ajay Devgan

अजय देवगन की फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ की अधूरी शूटिंग फिर से शुरू

971 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी आगामी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बता दें कि लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों की शूटिंग रूक गई थी। अनलॉक के साथ सरकार द्वारा निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है।

इसके बाद अजय देवगन (Ajay Devgan)  भी अपनी अधूरी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए लौट आए हैं। अजय देवगन करीब आठ माह बाद अपनी अधूरी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग पर लौट आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने हैदराबाद में शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तो अजय देवगन ने पहले ही खत्म कर दी थी, लेकिन अब कुछ ही दिन का काम और शेष बचा है।

जब डिनर में होगा मेथी चिकन तो सर्दियों का मजा होगा दोगुना, नोट करें रेस्पी

जिसे अजय जल्दी पूरा करने का मन बना चुके हैं। उन्होंने भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू कर दी है। इस फिल्म में अजय देवगन भारतीय वायु सेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाएंगे। यह एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो सच्ची कहानी पर आधारित है, यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है ।जिसमें अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर का किरदार निभा रहे हैं।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: जानें किस वजह से सायरा बानो इस वजह से कभी नहीं बन पाईं मां

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सायरा बानो ने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। सायरा…

सिद्धार्थ के निधन के बाद ठीक हालत में नहीं हैं शहनाज गिल, पिता ने दी जानकारी

Posted by - September 2, 2021 0
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से फैंस के साथ-साथ शहनाज गिल को भी काफी धक्का लगा है। उन्होंने…