Ajay Devgan

अजय देवगन ने कोविड ICU वार्ड बनाने के लिए दिया 1 करोड़ का दान

451 0
मुंबई। अजय देवगन (Ajay Devgan) ने बृहन्मुंबई नगर निगम को 20 बेड का ICU वार्ड बनाने के लिए दान दिया हैं। अजय देवगन (Ajay Devgan) के एनवाई फाउंडेशन द्वारा BMC को 1 करोड़ रुपये का दान दिया गया है। इस कोविड ICU का प्रबंधन शिवाजी पार्क से थोड़ी दूरी पर स्थित हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा किया जाएगा।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgan) कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। फिल्म उद्योग के अपने सहयोगियों की मदद से अजय ने बृहन्मुंबई नगर निगम को 20 बेड का ICU वार्ड बनाने के लिए दान दिया हैं।

एक वेबलोइड रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के शिवाजी पार्क क्षेत्र में स्थित भारत स्काउट्स एंड गाइड्स हॉल में मेकशिफ्ट अस्पताल बनाया गया है। एक रिपोर्ट ने पुष्टि की कि इस नेक काम के लिए अजय देवगन के एनवाई फाउंडेशन द्वारा BMC को 1 करोड़ रुपये का दान दिया गया है। इस कोविड ICU का प्रबंधन शिवाजी पार्क से थोड़ी दूरी पर स्थित हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा किया जाएगा।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का दान दिया। आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया और सभी से जितना संभव हो सके मदद करने के लिए आग्रह किया।

Related Post

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, जानें पूरा मामला

Posted by - February 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय ने सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट जाने…