Ravi Kishan

अग्निपथ योजना: रवि किशन की बेटी बनना चाहती हैं अग्निवीर

279 0

गोरखपुर: केंद्र द्वारा अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) की घोषणा का बिहार सहित कई राज्यों में विरोध शुरू हो गया है। जो लोग सशस्त्र बलों में शामिल होना चाहते हैं, उन्होंने ट्रेनों को रोक दिया है, सड़कों को जाम कर दिया है और सामान्य जीवन को बाधित कर दिया है। हालांकि, भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी इशिता शुक्ला (Ishita Shukla) अग्निपथ योजना के जरिए सशस्त्र बलों में शामिल होना चाहती हैं। रवि किशन (Ravi Kishan), जो भाजपा के सांसद भी हैं, उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने सुबह उनसे कहा कि वह सेना में शामिल होना चाहेंगी, जिसका उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।

Ravi Kishan's daughter Ishita Shukla to join 'Agneepath'!" | NewsTrack  English 1

उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने सुबह मुझसे पूछा कि वह अग्निपथ योजना के जरिए सेना में शामिल होना चाहती है। मैंने कहा कि आगे बढ़ो।” केंद्र ने इस सप्ताह की शुरुआत में अग्निवीर योजना की घोषणा की जिसके तहत सशस्त्र बल चार साल की अवधि के लिए युवा सैनिकों की भर्ती करेंगे।

केएल राहुल ग्रोइन इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी, इंग्लैंड सीरीज से हुए बाहर

सभी भर्तियों में से 25 प्रतिशत को 15 साल के लिए अपनी सेवाओं का विस्तार करने का मौका मिलेगा। हालांकि, पहले के विपरीत, सैनिकों को पेंशन नहीं मिलेगी, जिसने सशस्त्र बलों में शामिल होने के इच्छुक लोगों को परेशान किया है।

‘अग्निपथ’ योजना पर पूरे देश में उग्र प्रदर्शन, बिहार में ट्रेन में लगाई आग

Related Post

“राफेल का चयन इसलिए किया क्योंकि हमें पांचवीं पीढ़ी के विमानों की जरूरत”- वायुसेना

Posted by - November 14, 2018 0
नई दिल्ली। वायुसेना और रक्षा मंत्रालय के अधिकारी राफेल एयरक्राफ्ट सौदे पर बुधवार दोपहर बाद सुनवाई शुरू होने पर सुप्रीम…
CM Yogi

अटल स्वास्थ्य मेले में शामिल हुए योगी, दिव्यांगों को वितरित किया कृत्रिम अंग

Posted by - December 25, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर विकास नगर स्थित मिनी…