Site icon News Ganj

अग्निपथ योजना: रवि किशन की बेटी बनना चाहती हैं अग्निवीर

Ravi Kishan

Ravi Kishan

गोरखपुर: केंद्र द्वारा अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) की घोषणा का बिहार सहित कई राज्यों में विरोध शुरू हो गया है। जो लोग सशस्त्र बलों में शामिल होना चाहते हैं, उन्होंने ट्रेनों को रोक दिया है, सड़कों को जाम कर दिया है और सामान्य जीवन को बाधित कर दिया है। हालांकि, भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी इशिता शुक्ला (Ishita Shukla) अग्निपथ योजना के जरिए सशस्त्र बलों में शामिल होना चाहती हैं। रवि किशन (Ravi Kishan), जो भाजपा के सांसद भी हैं, उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने सुबह उनसे कहा कि वह सेना में शामिल होना चाहेंगी, जिसका उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।

उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने सुबह मुझसे पूछा कि वह अग्निपथ योजना के जरिए सेना में शामिल होना चाहती है। मैंने कहा कि आगे बढ़ो।” केंद्र ने इस सप्ताह की शुरुआत में अग्निवीर योजना की घोषणा की जिसके तहत सशस्त्र बल चार साल की अवधि के लिए युवा सैनिकों की भर्ती करेंगे।

केएल राहुल ग्रोइन इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी, इंग्लैंड सीरीज से हुए बाहर

सभी भर्तियों में से 25 प्रतिशत को 15 साल के लिए अपनी सेवाओं का विस्तार करने का मौका मिलेगा। हालांकि, पहले के विपरीत, सैनिकों को पेंशन नहीं मिलेगी, जिसने सशस्त्र बलों में शामिल होने के इच्छुक लोगों को परेशान किया है।

‘अग्निपथ’ योजना पर पूरे देश में उग्र प्रदर्शन, बिहार में ट्रेन में लगाई आग

Exit mobile version