शादी के बाद राजकुमार राव-पत्रलेखा ने दिया फुल फैमिली के साथ पोज

367 0

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekha) की शादी को लेकर उत्साह अभी भी बना हुआ है। इस जोड़ी ने 15 नवंबर को शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने दोस्तों और परिवार के साथ पजामा पार्टी की। अब राजकुमार और पत्रलेखा की एक नई फोटो सामने आई है। इस फोटो में जोड़ी अपने पूरे परिवार के साथ पोज करती नजर आ रही है।

राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बाद अपने समय को पूरी तरह एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों पार्टी करने के साथ-साथ ढेरों फोटोज भी खिंचवा रहे हैं। अब दोनों ने अपने पूरे परिवार और दोनों पेट डॉग्स के साथ फुल फैमिली फोटो खिंचवाई है।

इस फोटो में पत्रलेखा के भाई अग्निश पॉल, बहन पर्णलेखा, पत्रलेखा, राजकुमार राव और मां पपरी पॉल हैं। साथ ही उनके दोनों डॉग्स ड्यूड और गागा भी फोटो में देखे जा सकते हैं।

एक हैप्पी फैमिली फोटो पत्रलेखा की बहन, उनके भाई और मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही पत्रलेखा और राजकुमार को बधाई और दुआएं दी हैं। फोटो में पत्रलेखा ने फ्लोरल प्रिंट वाली ब्लू ड्रेस पहनी है।

राजकुमार राव रेड, ब्लू और व्हाइट कलर के स्वेटर और डार्क ब्लू पैंट पहने दिख रहे हैं। इससे पहले दोनों ने शादी के दिन परिवार संग खिंचवाई फोटो शेयर की थी, जो काफी वायरल भी हुई थी।

Related Post

वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर रचा नया इतिहास, अनुपम समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

Posted by - August 26, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर एक नया इतिहास रच दिया।…

जब आयुष्मान वापस आते तो खुशहाल दिखती थीं रात भर रोने वाली ताहिरा

Posted by - September 25, 2019 0
मुंबई। कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देकर मज़बूती के साथ खुशहाल ज़िंदगी में वापसी करने वाली फिल्म अभिनेता आयुष्मान…

“Unbreakable” की कहानी सुने बिना काम करने लिए सहमत ब्रूस विलिस

Posted by - January 12, 2019 0
मुंबई।हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में हैं। अगले हफ्ते उनकी फिल्म ग्लास सिनेमाघरों में रिलीज होने…