लंबे समय बाद जायरा वसीम ने शेयर की अपनी पहली फोटो, फैंस ने जमकर किये लाइक और कमेंट

475 0

‘दंगल गर्ल’ नाम से मशहूर जायरा वसीम ने बॉलीवुड में भले की गिनीचुनी फिल्मों में काम किया हो, लेकिन अपने छोटे से करियर में जायरा वसीम अपने फैंस के बीच अपनी छाप छोड़ गई है। जब जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था तो उस वक्त हर कोई हैरान हर गए था। अब फिल्मों से दूर जायरा वसीम ने हाल ही में एक खास फोटो शेयर की है।

बता दें कि 30 जून 2019 में जायरा वसीम ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ने का ऐलान किया था। अब एक्ट्रेस ने एक लंबे समय के बाद खुद की कोई फोटो सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर की है।

जायरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

जायरा ने सिनेमा जगत को छोड़ने के बाद अपनी सभी फोटोज सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थीं। अब जायरा वसीम की ताजा तस्वीर में वह एक पुल पर टहलती नजर आ रही हैं। इस खास फोटो में जायरा बुर्का पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में नीचे पानी बहता भी दिख रहा है।

हालांकि इस फोटो में भी ज़ायरा का चेहरा देखने को फैंस तरस गए हैं। वह इस फोटो में कैमरे की ओर पीठ किए हुए दिख रही हैं, जिससे उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘द वार्म अक्टूबर सन’।  जायरा की ये फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। पूर्व अभिनेत्री की इस फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं।

जायरा ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा

पूर्व अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि पांच साल पहले, मैंने एक फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी। मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिये। अब जब मैंने आज 5 साल पूरे कर लिए हैं और मैं यह स्वीकार करना चाहती हूं कि मैं वास्तव में इस पहचान से खुश नहीं हूं, यानी मेरे काम से। इस क्षेत्र ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दी है, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ से बाहर भटक गई।

Related Post

बॉक्स ऑफिस पर ‘उरी’ का कब्जा, युद्ध पर बनी ये 5 हॉलीवुड फिल्में

Posted by - January 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। विक्की कौशल स्टारर ‘उरी’ द सर्जिकल स्ट्राइक ने 2019 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज पहली हिट मूवी है।सर्जिकल…

चौंकाने वाले खतरों से जूझता जांबाज स्पाइडर-मैन

Posted by - January 16, 2019 0
 एंटरटेनमेंट डेस्क। सोनी पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियोज ने जुलाई 2019 के सुपरहीरो आई फिल्म स्पाइडर-मैन: हॉमकमिंग  का पहला ट्रेलर मंगलवार…
फिल्म 83

फिल्म 83 : ‘धड़पडांगो’ डेविल श्रीकांत के लुक में एक्टर जीवा का पोस्टर जारी

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की चर्चा पिछले काफी समय से चर्चा में है। डायरेक्टर कबीर…
वरुण और श्रद्धा

वरुण धवन से शादी करने की बात पर श्रद्धा कपूर ने फैंस को इन अंदाज में दिया जवाब

Posted by - January 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की काफी चर्चा हो रही…