Daughter

गोद ली हुई बेटी बनी हत्यारिन, प्रेमी संग मिलकर माता-पिता का किया कत्ल

267 0

कानपुर: कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कातिल कोई और नहीं बल्कि उनकी गोद ली हुई बेटी (Daughter) ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि, बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी को बेटी आकांक्षा ने साजिश रचते हुए घर में सभी के लिए अनार का जूस निकालकर नशीला पदार्थ मिलाया माता-पिता को पिलाया। इसके बाद वह अपने भाई को जहर देकर मारने की ठान ली थी। जूस में बेहोशी की दवा की अधिक मात्रा होने के चलते भाई को उल्टियां भी हुई। बुजुर्ग दंपत्ति पर नशे की दवा का पूरा असर हुआ। हत्याकांड को अंजाम देने रात लगभग 12:39 पर लड़की का प्रेमी व उसका दोस्त घर आया था।

रोजगार पर आने वाला संकट, ये कंपनी करेगी आधे कर्मचारी को बेरोजगार

आकांक्षा ने दोनों के हाथ पैर बांधकर पहले उनका गला दबाया और फिर भी जब उनकी मौत नहीं हुई तो चाकू से गला रेत कर उनकी नृशंस हत्या कर दी। पुलिस कमिश्नर विजय मीणा के अनुसार यह पूरी साजिश संपत्ति के लिए रची गई थी। मृतक मुन्ना सिंह ने 1 साल की आकांक्षा को अपने रिश्तेदार से गोद लिया था, बेटी को पाल पोस कर इतना बड़ा किया लेकिन वहीं बेटी संपत्ति के लिए अपने मां-बाप समेत अपने भाई की भी दुश्मन बन गई। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मायानगरी मुंबई में आफत की बारिश, कई हिस्सों में जलभराव

 

Related Post

Brajesh Pathak

व्हील चेयर और दवाओं का करें इंतजाम, नहीं तो अस्पताल का होगा काम तमाम

Posted by - April 2, 2022 0
लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) की दूसरी पारी में उप मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद चिकित्सा शिक्षा एवं स्वास्थ्य…
AK Sharma

भारत को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए जरूरी है मोदी की गारंटी: एके शर्मा

Posted by - December 15, 2023 0
सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री के संकल्प व प्रेरणा से वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने तथा सभी नागरिकों को…