साध्‍वी प्रज्ञा

साध्‍वी प्रज्ञा ने दिया फिर विवादित बयान, अब इस नेता को बताया आतंकी?

773 0

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी प्रत्याशी साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उन्होंने अपने चुनाव अभियान के दौरान गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ऐसे आतंकी का आप लोग समापन कीजिए।

ये भी पढ़ें :-वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका नहीं, अजय राय मैदान में 

ऐसे आतंकी का समापन और बेरोज़गारी को बढ़ावा देने वाले लोगों का समापन करने के लिए फिर से एक संन्यासी को खड़ा होना पड़ा

बता दे कि प्रज्ञा ठाकुर अपने चुनाव प्रचार अभियान के लिए सीहोर इलाके में थीं। यहां उन्होंने सभा के दौरान ज़िले की बंद पड़ी चीनी मिलों का ज़िक्र करते हुए कहा कि अपना व्यक्तिगत व्यवसाय बढ़ाने के लिए शुगर और ऑयल मिल्‍स बंद करवाईं। सैकड़ों लोगों को बेरोज़गार कर दिया। ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए, बेरोज़गारी को बढ़ावा देने वाले लोगों का समापन करने के लिए फिर से एक संन्यासी को खड़ा होना पड़ा है।

ये भी पढ़ें :-एयर स्ट्राइक से उड़ गया था बुआ, बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का नूर – अमित शाह 

प्रज्ञा ठाकुर नाम लिए बिना बोलीं कि 16 साल पहले उमा दीदी ने उन्हें हराया था। उसके बाद वह राजनीति नहीं कर पाए

प्रज्ञा ठाकुर के जहर उगलने का सिलसिला यहीं नहीं थमा। उन्होंने लगातार अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। प्रज्ञा ठाकुर नाम लिए बिना बोलीं कि 16 साल पहले उमा दीदी ने उन्हें हराया था। उसके बाद वह राजनीति नहीं कर पाए। अब जब वो फिर से मैदान में हैं तो उन्हें हराने के लिए एक संन्यासी को आना पड़ा और अब ऐसा समापन होगा कि वह कभी उग नहीं पाएंगे। प्रज्ञा ठाकुर इससे पहले महाराष्ट्र ATS प्रमुख हेमंत करकरे की शहादत और बाबरी मस्जिद विध्वंस पर भी आपत्ति जनक टिप्पणी कर विवाद में फंस चुकी हैं। बाबरी मस्जिद मामले में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गयी है।

Related Post

जन अधिकार पार्टी

महाराष्ट्र सरकार विवादः सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली, चार लोगों को नोटिस जारी

Posted by - November 24, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई टल गई है। सोमवार सुबह साढ़े 10…