एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने जन्मदिन पर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

898 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का गुरुवार को जन्मदिन है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैन्स को एक खास उपहार दिया है। सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता को जन्मदिन पर गर्मजोशी से फैन्स शुभकामनाएं दे हैं। इसके बाद उन्होंने खुद की एक ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहीं है। ईशा गुप्ता ने एक रेड टॉप और वाइट बिकनी पहनी थीं और इसमें वह बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B5C66ufgAw4/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने केक की इमोजी भी शेयर की हैं। ईशा गुप्ता इन दिनों बॉलीवुड की हलचल से दूर अपना जन्मदिन मना रही है। ईशा मैड्रिड के सैंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम में एक फुटबॉल मैच में भाग लेकर जन्मदिन का जश्न मनाया हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की, जिन्हें उन्होंने ‘परफेक्ट डेट नाइट।’ कमेंट किया हैं।

https://www.instagram.com/p/B5NEY96gD4l/?utm_source=ig_web_copy_link

पेशेवर मोर्चे पर ईशा को अमीषा पटेल के प्रोडक्शन की फिल्म ‘देसी मैजिक’ में एक भूमिका निभाने की बात कही जा रही है और इसके अलावा उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ में भी अहम भूमिका निभाई है। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर हैं और वह यह सुनिश्चित करती हैं कि वह अपने फैन्स को खुद की तस्वीरें शेयर करती रहें।

न केवल कैज़ुअल बल्कि ईशा गुप्ता पिक्चर-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी बोल्ड साइड को दिखाने से भी नहीं कतराती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से एक बेजिंग ब्रालेट टॉप पहने हुए एक और आकर्षक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैंl ईशा ने अपने लुक को टॉप, मिनिमम मेकअप और एक्सेसरीज के साथ पूरा किया।

https://www.instagram.com/p/B5Z3edPAIdr/?utm_source=ig_web_copy_link

पेशेवर मोर्चे पर ईशा को अमीषा पटेल के प्रोडक्शन की फिल्म ‘देसी मैजिक’ में एक भूमिका निभाने की बात कही जा रही है। इसके अलावा उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ में भी अहम भूमिका निभाई है। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर हैं और वह यह सुनिश्चित करती हैं कि वह अपने फैन्स को खुद की तस्वीरें शेयर करती रहें।

न केवल कैज़ुअल बल्कि ईशा गुप्ता पिक्चर-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी बोल्ड साइड को दिखाने से भी नहीं कतराती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से एक बेजिंग ब्रालेट टॉप पहने हुए एक और आकर्षक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ईशा ने अपने लुक को टॉप, मिनिमम मेकअप और एक्सेसरीज के साथ पूरा किया।

ईशा जिन्हें आखिरी बार अशोक नंदा की ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ में नजर आई थीं। इसमें अनुपम खेर की भी अहम भूमिका थीं। ईशा गुप्ता की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती हैं और फैन्स उन्हें लाइक और शेयर भी करते हैं।

Related Post

सपनों के घर में प्रियंका का गृहप्रवेश, तीन बीघा ज़मीन पर बना है यह आशियाना

Posted by - October 1, 2019 0
शिमला। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 30 सितंबर को शिमला में अपने अरमानों के घर में शिफ्ट हो गयीं। दो…

भाइयों के बीच अकेले दिखे निक जोनस, यूजर्स ने उड़ाया मजाक, प्रियंका ने दिया करारा जवाब

Posted by - August 28, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर निक जोनस की एक तस्वीर इन दिनों छाई हुई है। जिसमे निक के दोनों भाई…
जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल

फिल्म जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल की बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। दुनिया के सबसे महंगे हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘ जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल ‘ ने रिलीज…