एमी जैक्सन

मां बनने के बाद अभिनेत्री एमी जैक्सन अब मंगेतर से रचाएंगी शादी , तैयारियां शुरु

949 0

नई दिल्ली। अभी कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री एमी जैक्सन ने बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह अभिनेत्री जल्द ही मंगेतर से शादी रचाने वाली है। प्रेग्नेंसी के बाद एमी ने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोतो से इंगेजमेंट कर ली थी और अब शादी की खबरें आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B24BKnyJMhG/?utm_source=ig_web_copy_link

ये जोड़ी 2020 तक शादी के बंधन में बंध जाएगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। ये शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से ग्रीक में होने वाली है। हालांकि शादी की तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये जोड़ी अगले साल तक शादी के बंधन में बंध जाएगी।

बता दें कि एमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से जनवरी में सीक्रेट सगाई की थी। एमी जैक्सन ने 31 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था।

हैलो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एमी ने बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी अनप्लांड थी, लेकिन वे इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि हम उस स्टेज पर हैं जहां हम तैयार हैं। मुझे नहीं लगता कि आप सब कुछ परफेक्टली प्लान कर सकते हो, लेकिन हम अच्छे स्पेस में हैं। हम साथ में खुश हैं, हमारा खूबसूरत घर है। एमी ने कहा कि हम मम्मी-पापा बनने के लिए एक्साइटेड हैं।

इसके बाद इसी साल मई में एमी ने अभिनेत्री ने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में ऑफिशियल इंगेजमेंट की। सोशल मीडिया के जरिए एमी ने इस बात की जानकारी दी थी। बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ये अभिनेत्री मां बनी हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम एंड्रियाज़ रखा है।

Related Post

‘जेड’ सुरक्षा घेरे में रहेंगे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, ममता सरकार का फैसला

Posted by - February 19, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराएगी। सरकारी…