नाबालिक किशोरी के संग छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

नाबालिक किशोरी के संग छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

593 0

नगराम के एक गांव निवासी नाबालिक किशोरी को भूसा की कोठरी मे खींच कर दुराचार का प्रयास के मामले मे पड़ोसी नामजद आरोपी को नगराम पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

राजधानी लखनऊ में मिशन शक्ति कार्यक्रम का आयोजन

प्रभारी निरीक्षक नगराम मोहम्मद अशरफ ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक राम किशोर द्वारा पड़ोस के ही किसान की घर से निकली 10 वर्षीय नाबालिग किशोरी को खींचकर  भूसा की कोठरी मे दुराचार का प्रयास किया गया था ।

पीड़िता किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध दुराचार का प्रयास व पाक्सो एक्ट की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी रविवार देर शाम उपनीरीक्षक जितेंद्र सिंह सिपाही प्रदीप पटेल व दीपक तोमर के साथ संदिग्ध ठिकाने पर  दबिस देकर राम किशोर को पकड़ कर थाने लाकर हवालात मे दाखिल किया गया । जिसे जिसे दुराचार का प्रयास व पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर सोमवार के दिन न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया ।

 

Related Post

Yogi Adityanath,Natural farming

प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए योगी सरकार अपने स्तर से कर रही प्रयास

Posted by - April 25, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि प्राकृतिक खेती (Natural farming) से जो खाद्यान्न उत्पादन हो रहा…
प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा

प्रियंका गांधी वाराणसी का दौरा नौ फरवरी को, रविदास जयंती समारोह में होंगी शामिल

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा…