Railway platform

रेलवे प्लेटफॉर्म पर टला हादसा, फिसल कर गिरा शख्स, तेज रफ्तार से…

36 0

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे प्लेटफॉर्म पर एक व्यक्ति फिसलकर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। प्लेटफॉर्म (Railway platform) में मौजूद पुलिस जवान ने अपणु सूझबूझ से दौड़कर उसके पास पहुंच कर उसे ट्रेन आने से पहले सही सलामत निकाल लेते हैं। भारतीय रेलवे मंत्रालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो बेंगलुरू के के के आर पुरम रेलवे स्टेशन बताया जा रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स जो कि प्लेटफॉर्म में मौजूद था तभी अचानक से वह स्लिप होकर नीचे गिर गया, यह घटना वहां मौजूद सीसीटवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है। शख्स के गिरते ही प्लेटफॉर्म में मौजूद पुलिस के जवान उसे बचाने के लिए भागते हैं, तो वहीं दूसरी ट्रैक की तरफ मौजूद पुलिसकर्मी भी उसे प्लेटफॉर्म में चढ़ाने के लिए भागते हैं। जिस ट्रैक पर शख्स गिरा था उसी पर एक तेज रफ्तार से ट्रेन भी आ रही थी।

ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि वहां मौजूद शायद ही किसी को इस बात का अंदाजा था कि उसे सही सलामत बचा लिया जाएगा। हालांकि पुलिसकर्मियों की सूझ बूछ और तुरंत उठाए गए कदम की वजह से शख्स को बचा लिया गया, शख्स ट्रैक से ऊपर जैसे ही आया प्लेटफॉर्म में ट्रेन आ गई।

11 GB रैम वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, सबसे कम होगी कीमत

Related Post

Supreme Court

न्यायपालिका की सराहना

Posted by - February 6, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यायपालिका की सराहना की है। उन्होंने कहा है कि न्यायपालिका ने लोगों के…
हजारों मछलियां सड़क पर

कानपुर : मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने लूटी मछलियां और पुलिस ने खदेड़ा

Posted by - November 12, 2019 0
कानपुर। कानपुर में अर्मापुर थाना क्षेत्र स्थित गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह मछलियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर…