अभिषेक डालमिया CAB के नए अध्यक्ष

अभिषेक डालमिया CAB के नए अध्यक्ष, गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष सचिव

526 0

नई दिल्ली। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के बेटे अभिषेक को बुधवार को बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) के नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। तो वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली को सीएबी का नया सचिव नियुक्त किया गया है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद से यह पद  था खाली

बता दें ​कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद से यह पद खाली था। सामाचर एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएबी की बैठक में अभिषेक डालमिया को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया, जबकि गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली नए सचिव चुने गए हैं।

बता दें कि अभिषेक इससे पहले सीएबी में सचिव पद संभाल रहे थे, जब गांगुली अध्यक्ष थे। मालूम हो कि पिछले साल अक्तूबर में गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाली थी। वहीं, स्नेहाशीष बंगाल के लिए रणजी क्रिकेट खेल चुके हैं। उन्होंने करियर में 59 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। उन्होंने इन मैचों में छह शतक और 11 अर्धशतकों की मदद से 2534 रन बनाए हैं।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को दी वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं

Posted by - October 8, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने प्रदेशवासियों को वाल्मीकि जयंती (Valmiki Jayanti) की शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने…
उन्नाव दुष्कर्म मामला

उन्नाव दुष्कर्म कांड: भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार,19 दिसंबर को सजा का एलान

Posted by - December 16, 2019 0
नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव दुष्कर्म मामले में भारतीय दंड संहिता की…