ऐश्वर्या-अभिषेक

अभिषेक ने शेयर की ऐश्वर्या की ‘हनीमून’ तस्वीर, 12 सालों बाद भी इतनी खूबसूरत!

777 0

मुम्बई। बॉलीवुड का सबसे आदर्श जोड़ी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी को 20 अप्रैल को 12 साल पूरे हो गए हैं। ये जोड़ी अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए मालदीव पहुंची है। यहां पर वह अपनी बेटी आराध्या के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।एक-दूसरे का साथ 12 सालों से देते आ रहे ऐश्वर्या-अभिषेक अपने इस खास दिन को फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए सेलीब्रेट कर रहे हैं। मालदीव से दोनों ही अपनी बेहद शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते दिखाई दे रहे हैं।

 

ऐश्वर्या की ये ‘हनीमून’ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल 

बता दें कि अभिषेक ने ऐश्वर्या की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘हनी एंड मून’। ऐश्वर्या की ये ‘हनीमून’ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं ऐश्वर्या राय ने भी पति अभिषेक के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। यहां देखें ऐश्वर्या की ‘हनीमून’ तस्वीर।

ये भी पढ़ें :-अमेठी : सवालों के घेरे में राहुल गांधी का नामांकन! 22 अप्रैल को होगी सुनवाई 

12 साल बाद भी दोनों का प्यार पहले की तरह ही फ्रेश है और केमिस्ट्री और भी मजबूत है

अभिषेक द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि वह ऐश्वर्या के किस कदर दीवाने हैं… हों भी क्यों न, ऐश्वर्या हैं ही इतनी खूबसूरत। 12 साल बाद भी दोनों का प्यार पहले की तरह ही फ्रेश है और केमिस्ट्री और भी मजबूत हो गई है।

ऐश्वर्या ने लिखा है ये मैसेज-

ऐश्वर्या ने शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘हमारे खूबसूरत साथ की ये तस्वीर…। हमारी जिंदगी की रोशनी आराध्या ने ली है। ढ़ेर सारा प्यार आराध्या.’ यानि कि ऐश-अभिषेक की ये प्यारी सी तस्वीर बेटी आराध्या ने खींची है। फैंस इस तस्वीर पर दोनों को शुभमनाएं देते नजर आ रहे हैं।

ऐसे ही नहीं ऐश्वर्या-अभिषेक बॉलीवुड के आदर्श जोड़ी कही जाती

बताते चलें कि दोनों ने 2007 में 20 अप्रैल को शादी की थी। शादी के 12 सालों बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ है। बीच में दोनों के बीच तनाव की कई अफवाहें फैलाई गईं, लेकिन ये सब आखिर झूठ साबित हुईं। ऐसे ही नहीं ऐश्वर्या-अभिषेक बॉलीवुड के आदर्श जोड़ी कही जाती है।

Related Post

निरुपमा पांडेय

बिहार की बेटी ने माउंट एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा, जानें कौन हैं निरुपमा पांडेय

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। दुनिया के सर्वोच्च शिखर का दर्जा नेपाल में स्थित माउंट एवरेस्ट को हासिल है। इसको फतह करने के…
'थॉर'

कोरोना वायरस के चलते हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘थॉर’ का विश्व टूर कैंसिल

Posted by - March 11, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए इस कोरोनावायरस का असर अब धीरे-धीरे विश्व के सभी प्रतिक्रियाओं पर…