मेरा वोट काम को

‘मेरा वोट काम को’ अभियान की आम आदमी पार्टी ने की शुरुआत

578 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने रविवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर ‘मेरा वोट काम को’ अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत सभी विधायक और पार्टी पदाधिकारी को निर्देश दिया है कि सरकार के कार्यों के नाम पर वोट मांगेंगे।

आप पिछले माह से चुनाव को ध्यान में रख कर विभिन्न प्रकार के अभियान चला रही है। जिसमें पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के नेता दिलीप पांडेय ने अलग-अलग जगह भाग लिया है। अब पार्टी का निर्देश है कि विधायक अपने-अपने इलाके में अभियान चलाकर सरकार द्वारा कराए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं।

वीर सावरकर के अपमान प्रतिफल राहुल गांधी को जनता अवश्य देगी : विहिप

पार्टी ने एक बार फिर विकास के मुद्दे पर भाजपा पर तीखा हमला बोला है। पार्टी का कहना है कि केजरीवाल सरकार के पांच साल में किए गए विकास कार्यों से भाजपा घबरा गई है। यही वजह है कि दिल्ली सरकार की जनहित की योजनाओं का भी विरोध किया जा रहा है।

आप नेता राघव चड्ढा ने रविवार को कहा कि पिछले पांच साल में दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कई ऐसे कदम उठाए हैं, जिसका लाभ सीधे तौर पर दिल्ली की गरीब और आम जनता को मिल रहा है। मगर भाजपा को इस पर आपत्ति है।

चड्ढा ने कहा कि आप दिल्ली की जनता के हक में लगातार सकारात्मक राजनीति कर रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी पिछले पांच सालों से लगातार नकारात्मक राजनीति कर रही है। सीसीटीवी कैमरे, महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा, फ्री वाई फाई, बिजली में सब्सिडी, मुफ्त पानी सभी का भाजपा ने विरोध किया है।

Related Post

AK Sharma

22 वर्षों से जलभराव की समस्या से राहत मिलने पर लोगों ने नगर विकास मंत्री को कहा धन्यवाद

Posted by - September 11, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma)  ने जानकीपुरम विस्तार के लोगों को जल भराव…