इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- बॉलीवुड में करो एंट्री

762 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह काफी पॉपुलर हैं। इरा खान को काफी लोग उन्हें फॉलो करते हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने इस फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद से फैन्स उनसे बॉलीवुड में एंट्री लेने को कह रहे हैं।

बता दें कि इरा खान ने बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत की है। उनका पहला प्ले भी सामने आने वाला है। अब उनका जो फोटोशूट सामने आया है उसे देखने के बाद लोग उन्हें भविष्य की बॉलीवुड की नई क्वीन कह रहे हैं। वाकई इन तस्वीरों में इरा काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B6Fig1BAmES/?utm_source=ig_web_copy_link

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह एक बैकलेस गाउन में दिख रही हैं। इस फोटोशूट की लोकेशन कहां की है ये पता नहीं चल पाया है। हालांकि फोटो किसी पहाड़ी इलाके का लग रहा है। इरा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- कितना खूबसूरत दृश्य है।

https://www.instagram.com/p/B6Fid2Kg8qT/?utm_source=ig_web_copy_link

इरा का प्ले भी जल्द सामने आने वाला है जिसमें हेजल कीच और इरा के भाई जुनैद खान दिखेंगे। इरा अपने इस प्ले को लेकर खासी एक्साइटेड हैं। ‘यूरिपिडिस मेडिया’ नाम का ये प्ले एक ग्रीक त्रासदी पर आधारित है। बता दें कि इरा, आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा की अपने पिता और उनकी पत्नी किरण राव से भी अच्छी बनती है।

गौरतलब है कि स्टार किड्स को लेकर फैन्स काफी क्रेजी रहते हैं। इसी वजह से नव्या नवेली से लेकर सुहाना खान तक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब देखना ये होगा कि इरा खान निर्देशन में ही बनी रहना चाहेंगी या फिर कभी बतौर अभिनेत्री भी परदे पर आएंगी।

Related Post

death by corona

महाराष्ट्र सरकार का ऐलान, जनवरी-फरवरी में आ सकती है कोरोना की दूसरी लहर

Posted by - November 13, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.  महाराष्ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने साल 2021 की शुरुआत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने की आशंका…
गठिया की दवा से कोरोना का होगा इलाज

गठिया की दवा से कोरोना का होगा सफल इलाज, भारतीय मूल के वैज्ञानिक का दावा

Posted by - April 26, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय मूल के वैज्ञानिक डा. मुकेश कुमार ने शुरुआती प्रयोगों की सफलता के आधार पर कोरोना…