फैक्ट्री में लगी आग

बिजली के तार से निकली चिंगारी से पटाखा फैक्टरी में लगी आग, झुलसे मजदूर

602 0

उत्तरप्रदेश। आज रविवार को सहारनपुर देहात कोतवाली के ग्राम पुंवारका स्थित पटाखे की एक फैक्टरी में बिजली के तार से निकली चिंगारी से पटाखों में आग लग गई। जिससे एक के बाद एक कई धमाके हुए और फैक्टरी में आग लग गई। घटना के समय फैक्टरी में लगभग 25 से 30 लोग काम कर रहे थे।

आग लगते ही फैक्टरी में हड़कंप मच गई। आग लगने से फैक्टरी में काम कर रहे तकरीबन आधा दर्जन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं।हालांकि सूचना मिलते ही देहात कोतवाली पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची है। पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया।

नाना पटोले महाराष्ट्र विधानसभा के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित 

इस दौरान आग में घिरकर झुलसे करीब आधा दर्जन लोगों को निकाला गया। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही हैं। पुलिस भी मौके पर मौजूद हैं। वहीं आग में झुलसे दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि एक मजदूर लापता है। जिसकी पुलिस फैक्टरी में तलाश की जा रही है।

झुलसे मजदूरों में से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। इन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। यह फैक्ट्री सदर कोतवाली के चंद्र नगर निवासी सरदार लवली सिंह की बताई जा रही है।

Related Post