Crocodile

घर में मिले दर्जन भर मगरमच्छ के अंडे, 5 से निकले बच्चे, मचा हड़कंप

262 0

मुज़फ्फरनगर: यूपी के मुज़फ्फरनगर में शुक्रवार को एक घर से मगरमच्छ (Crocodile) के दर्जन भर अंडे मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। जहां लोग मगरमच्छ देख कर डर जाते है तो सोचो जहां अंडे मिले है उस इलाके में कैसा खौफ होगा। इनमें से तक़रीबन पांच अंडों से देखते ही देखते मगरमच्छ (Crocodile) के बच्चे भी बाहर आ गए, जिन्हें ग्रामीणों द्वारा एक प्लास्टिक की टोकरी में सुरक्षित रखा गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुरकाज़ी नगर पंचायत के खाद्दर क्षेत्र स्थित भदौला गांव में शुक्रवार सुबह सवेरे अरुण त्यागी नाम के एक ग्रामीण के घर से मगरमच्छ के तक़रीबन एक दर्जन अंडे मिलने से ग्रामीणों में दहशत फ़ैल गई। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में क़ैद कर वायरल कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद इन अंडों से कोई 5 मगरमच्छ के बच्चे बाहर निकल आए, जबकि बाकि के बचे अंडे टूट गए।

दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद जुबैर पर FIR में जोड़ी 3 नई धाराएं

ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी, जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारी गांव में पहुंचकर इन मगरमच्छ के बच्चों को अपने साथ ले गए। जानकारी के मुताबिक़ जिस घर से ये मगरमच्छ के अंडे मिले हैं, वह घर सोनाली नदी से निकलने वाले एक नाले के पास है। इसके चलते दो साल पहले भी यहां से एक विशालकाय मगरमच्छ निकला, जिसे उसे समय वन विभाग की टीम ने यहां से पकड़कर कही दूर छोड़ दिया था।

पाकिस्तान में जमकर हुआ तांडव, सैमसंग के कर्मचारियों ने कौन सी की गलती?

Related Post

CM Yogi

हम सिर्फ राम को ही नहीं लाए, सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों का राम नाम सत्य भी कर देते हैं: योगी

Posted by - April 5, 2024 0
अलीगढ़: प्रदेश में कभी कोई सोचता था कि यहां बेटी और व्यापारी रात को निडर होकर घर से निकल सकते…
shivling

ज्ञानवापी परिसर में मिला शिवलिंग 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक, विहिप का दावा

Posted by - May 21, 2022 0
नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद (VHP) के प्रमुख आलोक कुमार ने शुक्रवार को ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) मामले में सुप्रीम…
deepotsav

ट्विटर पर छाया “#YogiJiNo1”

Posted by - October 14, 2022 0
लखनऊ। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) जहां बाढ़ प्रभावित लोगों का हाल जानने के लिए आसमान से जमीन…
cm yogi

त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान: सीएम योगी

Posted by - June 13, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को हिदायत दी है कि लोगों की समस्याओं का निस्तारण उनकी सरकार…