Punjab

कचरा डंप यार्ड के पास झुग्गी में लगी आग, मचा त्राहिमाम

223 0

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड (Garbage dump yard) के पास बनी एक झुग्गी में मंगलवार देर रात अचानक से आग लग गई, इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। पूर्वी लुधियाना के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह (Surinder Singh) ने इस घटना को लेकर बताया कि बीते मंगलवार रात करीब 1:30 बजे आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीमें मौके पर पुहंचीं और आग पर काबू पा लिया। झोपड़ी से 7 शव बरामद हुए, जिसमे परिवार प्रवासी मजदूर थे और टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे थे।

टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने मृतकों की पहचान पति-पत्नी और उनके 5 बच्चों के रूप में की है, य​​ह परिवार बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था। इनकी पहचान सुरेश साहनी (55), उनकी पत्नी अरुणा देवी (52), बेटियां राखी (15), मनीषा (10), गीता (8) और चंदा (5) व 2 साल के बेटे सन्नी के रूप में हुई है। इस हादसे में प्रवासी परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया, क्योंकि वह अपने दोस्त के घर सोने गया हुआ था। राजेश ने बताया कि उसके पिता सुरेश साहनी कबाड़ का काम करते थे।

यह भी पढ़ें: BJP का झंडा लगी कार में मिला अधेड़ का शव, चालक हुआ फरार

पुलिस ने झोपड़ी से सभी शवों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। झोपड़ी में आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्रित कर जांच के लिए लैब भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: दिव्यांग महिला ने नहीं मानी हार, 22 साल बाद शुरू की पढ़ाई

 

Related Post

SURABHI NARSHIMHA

पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की बेटी सुरभि वनदेवी ने भाजपा के उम्मीदवार को हराया

Posted by - March 20, 2021 0
हैदराबाद। पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की बेटी  और टीआरएस उम्मीदवार सुरभि वनदेवी (Surabhi Vani Devi) ने स्नातक एमएलसी निर्वाचन…
PM MODI

कोकराझार में PM मोदी बोले- असम के लोगों को महाझूठ से सतर्क रहना है

Posted by - April 1, 2021 0
असम। असम विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कोकराझार में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है।…