Rimi

बॉलीवुड अभिनेत्री हुई करोड़ो रुपये की ठगी का शिकार, कारोबारी पर FIR

240 0

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बुधवार को गोरेगांव के एक व्यवसायी के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) रिमी सेन (Rimi sen) से 4.14 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। मामला मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज है। सेन की शिकायत के अनुसार, गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास ने निवेश के नाम पर उसके साथ कथित तौर पर धोखाधड़ी की है।

अभिनेता ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में व्यास से मिली थी और वे दोस्त बन गए। व्यवसायी होने का दावा करने वाले व्यास ने अच्छे रिटर्न के बहाने सेन को अपने नए उद्यम में निवेश करने की पेशकश की। निवेश के बाद, अभिनेता को एहसास हुआ कि उन्हें धोखा दिया गया था और व्यास ने कोई नई कंपनी शुरू नहीं की थी। व्यास के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों से कांग्रेस नाराज, राहुल गांधी ने किया विरोध

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रिमी सेन ने हिंदी, बंगाली और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी सबसे लोकप्रिय भूमिका अभिषेक बच्चन के साथ क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘धूम’ में रही है। वह ‘गरम मसाला’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘क्यूं की’, ‘गोलमाल’, ‘बागबान’ और हंगामा जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : डॉक्टर सुसाइड मामले में सीएम का एक्शन, इन अफसरों पर गिरी गाज

Related Post

गणेश आचार्य पर बड़ा आरोप

गणेश आचार्य पर लगा बड़ा आरोप, कोरियोग्राफर बोलीं- ‘जबरन दिखाते थे एडल्ट वीडियो’

Posted by - January 28, 2020 0
मुंबई। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पिछले कुछ समय से नकारात्मक खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब गणेश आचार्य…
Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के लिए जताया ‘बिना फिल्टर वाला प्यार’

Posted by - November 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) रविवार को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रही हैं। इस मौके…
Rajinikanth

रजनीकांत सक्रिय राजनीति के लिए तैयार, 31 दिसंबर को उरतेंगे मैदान में

Posted by - December 3, 2020 0
चेन्नई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) ने अंतत: गुरुवार को तमाम अटकलों को विराम लगा दिया है। उन्होंने आज…