Arvind Kejriwal

पंजाब में AAP का जश्न, केजरीवाल-भगवंत ने किया मेगा रोड शो

250 0

चण्डीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब (Punjab) के मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) के साथ रविवार को अमृतसर (Amritsar) में एक रोड शो किया और राज्य के लोगों को आप को प्रचंड बहुमत देने के लिए धन्यवाद दिया। हाथ में तिरंगा और आप का झंडा लिए सड़क पर उतरे आप कार्यकर्ता और समर्थक बड़ी संख्या में आप के वरिष्ठ नेतृत्व की झलक पाने के लिए निकले हैं। रोड शो से पहले दोनों नेताओं ने स्वर्ण मंदिर, दुर्गियाना मंदिर और जलियांवाला बाग स्मारक का दौरा किया।

भगवंत मान ने दिन में आगे कहा, “पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे। हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लोगों को धन्यवाद देने के लिए आज (रोड शो के लिए) अमृतसर आ रहे हैं।”

यह भी पढ़ें : एक दर्जन बैलिस्टिक मिसाइलों ने वाणिज्य दूतावास को बनाया निशाना

नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 16 मार्च को महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में होगा. आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब चुनाव में 92 सीटों के साथ शानदार जीत दर्ज की, जिससे उसके अधिकांश प्रतिद्वंद्वी हाशिये पर चले गए। 117 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस ने 18 सीटों पर जीत हासिल की।

Related Post

महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र सरकार : शिवसेना को गृह, एनसीपी और कांग्रेस के हिस्से में जानें क्या आए मंत्रालय?

Posted by - December 12, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन के करीब तीन हफ्तों बाद विभागों का बंटवारा गुरुवार को हुआ है। शिवसेना के एकनाथ…
Ashutosh Tandon

वर्तमान में लखनऊ विकास के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है : आशुतोष टंडन

Posted by - December 24, 2021 0
लखनऊ शहर में 857 पार्काे में सिविल एवं उद्यान संबंधी कार्याे का शिलान्यास पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्व. अटल…