Lucknow

सपा की हार से चाय बेचने वाला दुखी, उठाया खौफनाक कदम, देखें वीडियो

230 0

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) को बुरी तरह से हराकर बीजेपी (BJP) ने बड़ी जीत हासिल की है। कभी-कभी चुनाव से पहले कसम खा लेना भी इंसान को अंत तक पहुंचाता है। ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ (Lucknow) में देखने को मिला। यहां के चिनहट (Chinhat) निवासी एक युवक ने गुरुवार शाम को समाजवादी पार्टी की हार के बाद जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जहर खाने से पहले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केंद्र सरकार के फैसले से नाराज हुए मुख्यमंत्री, किया निवेदन

जानकारी के मुताबिक, चिनहट के कमता निवासी विजय यादव उर्फ नरेंद्र (40) परिवार के साथ रहता है। विभूतिखंड के अवध बस अड्डे के बगल में स्थित पारिजात अपार्टमेंट के सामने चाय का ठेला लगाता है। नरेंद्र ने बुधवार को एक वीडियो बनाकर वायरल करके कहा था की अगर 2022 में सपा की सरकार नहीं बनेगी तो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा।

गुरुवार शाम उसने पारिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया, सड़क पर तड़पता देखकर आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी। जानकारी मिलते ही उसके परिजनों ने तत्काल उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

Related Post

Gang Rape

महिला के साथ 2 दिन तक 5 लोगों ने की हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Posted by - October 19, 2022 0
गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर में संपत्ति विवाद में एक महिला को दिल्ली से अगवा किया गया और गाजियाबाद में 2 दिन तक…
cm yogi

राष्ट्रीय शिक्षा नीति से बढ़ा मुक्त विवि के पाठ्यक्रमों का महत्व :सीएम योगी

Posted by - May 29, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi)  ने कहा कि लंबे अर्से बाद भारत ने वर्ष 2020 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…