सोतीगंज के कबाड़ी की तीन करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

322 0

वाहनों के अवैध कटान से अरबों की संपत्ति बनाने वाले कबाड़ियों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। बुधवार को पुलिस ने सोतगंज के कुख्यात कबाड़ी इरफान उर्फ राहुल काला की तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क (Seized property) कर ली।

एएसपी कैंट सूरज राय के नेतृत्व में बुधवार को पुलिस ने कुख्यात कबाड़ी इरफान उर्फ राहुल काला की तीन करोड़ की संपत्ति जब्त की। राहुल काला पर विभिन्न थानों में वाहन चोरी, अवैध कटान के कई मुकदमे दर्ज हैं।

एएसपी कैंट सूरज राय सोतीगंज में ऐलान करते हुए कहा कि इरफान उर्फ राहुल काला जो संगठित रूप से वाहन चोरी एवं वाहन कटान जैसे गंभीर अपराधों को अंजाम देता रहा है। इसके ऊपर दस मुकदमे पंजीकृत थे।

विवेचना के दौरान सामने आया कि ये संपत्ति अभियुक्त इरफान उर्फ राहुल काला ने अवैध तरीके से बनाई थी। लिहाज़ा इस संपत्ति को ज़ब्त किया जाता है। इस संपत्ति का क्रय या विक्रय वर्जित घोषित किया जाता है।

सोतीगंज में अभी तक कबाड़ियों की लगभग 55 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। एएसपी ने बताया कि सोतीगंज में अभी कार्रवाई जारी रहेगी।

Related Post

Meri Mati Mera Desh

नौ अगस्त से होगा ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान का शुभारंभ, सीएम योगी ने कही ये बात

Posted by - July 28, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को एक उच्चस्तरीय बैठक में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने…
CM Yogi

सीएम योगी ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, विंध्य कॉरिडोर का किया निरीक्षण

Posted by - October 30, 2023 0
मिर्जापुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार को मिर्जापुर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi…
kashi tamil sangamam

विश्वास और प्रेम में एक समानता यह है कि दोनों को जबरदस्ती हासिल नहीं किया जा सकता: शाह

Posted by - December 16, 2022 0
वाराणसी। एक महीने तक चले काशी तमिल संगमम (Kashi Tamil Sangamam)  का शुक्रवार को समापन हो गया। एम्फीथिएटर बीएचयू के…