shot

नर्सिंग होम में चली गोली

273 0

बोकारो में अपराध का पारा इस कदर चढ़ा हुआ है की दिनदहाड़े भरी आबादी वाले शहर के अंदर गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही वाक्या बुधवार की शाम को बोकारो के पॉस इलाका माने जाने वाली कोऑपरेटिव कॉलोनी स्थित निजी कृष्णा नर्सिंग होम में अपने पिता का इलाज कराने आए युवक ने नर्सिंग होम के दवा काउंटर में स्टाफ से मामूली कहा सुनी पर पिस्तौल निकालकर गोली ( shot ) चला दी।

गोली काउंटर के शीशे में लगी जिस्से शीशा चकनाचूर हो गया वहां मौजूद लोगों में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया, इसके बाद गोली चलाने वाला युवक वहां से फरार हो गया, अस्पताल संचालक जितेंद्र कुमार ने बताया कि युवक अपने पिता का इलाज कराने दोपहर को नर्सिंग होम आया था, जिसके पिता का कल अल्ट्रासाउंड कराया जाना था, हालांकि उसके पिता की हालत अभी ठीक बताई जा रही है, नर्सिंग होम के संचालक ने घटना की जानकारी सिटी थाने पुलिस को दी गई।

मौके पर सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का सत्यापन किया , इसके बाद जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया, उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है , भयभीत होने की जरूरत नहीं है इस तरह की घटना हो रही इस पर जल्द लगाम लगाया जाएगा ,इस पर पुलिस अपना करतब का निर्वाह करते हुए ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।

Related Post

Shubhendu Adhikari

 पश्चिम बंगाल: वोटिंग के बीच नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला

Posted by - April 1, 2021 0
पश्चिम बंगाल। नंदीग्राम के कमालपुर में बूथ संख्या 170 के पास मीडिया कर्मियों की गाड़ियों पर हमला हुआ। शुवेंदु अधिकारी(…
Rave party

रेव पार्टी में नशे में झूम रहीं 4 महिला समेत 8 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

Posted by - July 2, 2022 0
नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी इलाके में स्थित ओमिक्रॉन-1 सोसायटी में विदेशी नागरिक रेव पार्टी (Rave party) चल…