महाराष्ट्र के सियासी घमासान में सीएम उद्धव की एंट्री, बोले- पाकिस्तान में कब फटेंगे बम

286 0

मुंबई। मुंबई ड्रग्स केस में सियासी घमासान जारी है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  की एंट्री हो गई है। सीएम उद्धव ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर पलटवार किया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीतिक पटाखों की जरूरत नहीं है। कुछ लोग कहते हैं कि दिवाली के बाद बम फटेंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं कि पाकिस्तान में बम कब फटेंगे।

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। मलिक ने आरोप लगाया कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। इस पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, इसके सबूत मीडिया को दूंगा।

नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद- फडणवीस  

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद है। रिवर एंथम के लिए जो टीम आई थी, उस क्रिएटिव टीम के एक सदस्य ने फोटो खिंचाई। 4 साल पहले का फोटो है। उस व्यक्ति का मेरे साथ भी फोटो है। जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ का फोटो ट्वीट किया है। अगर किसी के साथ फोटो खिंचाने से वो ड्रग माफिया होता है तो जिसका दामाद ड्रग के साथ पकड़ा गया वो क्या है उसकी पार्टी क्या है? ड्रग माफिया से उनका क्या संबंध है और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का क्या कनेक्शन है? इसका भी खुलासा होगा। अभी उन्होंने दिवाली से पहले छोटा पटाखा लगाया है, दिवाली के बाद मैं बम फोडुंगा।

खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- फडणवीस

उन्होंने आगे कहा कि मैं नवाब मलिक को सलाह दूंगा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जाकर पूछें कि नीरज गुंडे कौन हैं और वो कितनी बार उनके पास गए हैं। अगर नीरज गुंडे के खिलाफ कोई सबूत है तो उसे गिरफ्तार करें। नवाब मलिक की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है। मैं कांच के घर में नहीं रहता हूं। ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं।

Related Post

cm yogi

सीएम योगी बोले, फिर से जनता पर कहर बरसाने की सोच रखने वालों को है गलतफहमी

Posted by - May 6, 2024 0
शाहजहांपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव में पंच प्रण की बात कही। इसमें उन्होंने गुलामी के अंशाें…

सवर्ण आरक्षण:कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर लोकसभा से किया वाकआउट

Posted by - January 8, 2019 0
नई दिल्ली। आर्थिक रूप से कमजोर सर्वणों को नौकरी और शिक्षा में 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए संविधान संशोधन…
प्रियंका गांधी

मोदी सरकार जितना आवाज दबाएंगी, उतनी तेज आवाज उठेगी : प्रियंका गांधी

Posted by - December 19, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। हर…
CM Yogi

सीएम योगी ने बरेली के खिलाड़ियों को दी इंडोर स्टेडियम की सौगात

Posted by - January 10, 2024 0
बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को बरेली विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित की जा रही रामगंगा नगर योजना…