Jammu Kashmir: आतंकी को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, कई हथियार बरामद

261 0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में भारतीय सुरक्षाबलों ने सफलता प्राप्त करते हुए एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि, ये जानकारी सामने आई है बारामूला में ये एक दुकानदार को गोली मारने जा रहा था। तभी सुरक्षाबलों ने इसे ढेर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर कर सर्च अभियान चलाया हुआ है।

सुरक्षाबलों की ओर से मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्टल, एक लोडेड मैगजीन और एक पाक ग्रेनेड बरामद हुआ है। कश्मीर जोन की पुलिस ने यह जानकारी साझा की है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि, मारे गए आतंकी की पहचान कुलगाम जिले के जावेद आह वानी के रूप में हुई है। मारा गया आतंकी बिहार के नागरिकों की हत्या में शामिल रहा है। आतंकी किस आतंकी संगठन से है इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से बाहरी लोगों पर हमले बढ़ गए हैं। उन्हें निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है। ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह ने भी हाल ही तीन दिन का कश्मीर दौरा किया था और सुरक्षाबलों का हौंसला बढ़ाते हुए उनके बीच समय बिताया था। शाह ने लगातार हो रहे इस तरह के हमलों पर चिंता जताते हुए सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी भी ली थी।

Related Post

CM Vishnudev Sai

छत्तीसगढ़ को हमने कांग्रेस मुक्त राज्य बनाने का किया फैसला: सीएम साय

Posted by - March 1, 2024 0
सीधी/सिंगरौली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत 2047 तक दुनिया की महाशक्ति और विश्व गुरु बने, इसके लिए मध्यप्रदेश…
CM Vishnudev Sai

अविलंब निकलना था तेलंगाना, फिर भी दूर से आए अतिथियों को मुख्यमंत्री साय ने दिया समय

Posted by - February 26, 2024 0
रायपुर। भारत में अतिथि देवो भवः की महान परंपरा रही है। अतिथि का तात्पर्य ही है जो बिना तिथि, समय…
PM NARENDRA MODI

PM मोदी बोले- देश के साथ साथ दुनिया के लिये भी उत्पाद तैयार करें उद्योग

Posted by - March 5, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन योजनाओं पर वेबिनार को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि…